NDTV Khabar

UAE में भारतीय शख़्स देखते-देखते बन गया लखपति, जानें- पूरा मामला

संयुक्त अरब अमीरात में एक महिला समेत दो भारतीयों ने मंगलवार को 10-10 लाख अमेरिकी डॉलर की 'दुबई ड्यूटी फ्री लॉटरी' जीती जबकि एक प्रतिस्पर्धी को आलीशान कार ईनाम में मिली.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
UAE में भारतीय शख़्स देखते-देखते बन गया लखपति, जानें- पूरा मामला

प्रतिकात्मक चित्र

दुबई:

संयुक्त अरब अमीरात में एक महिला समेत दो भारतीयों ने मंगलवार को 10-10 लाख अमेरिकी डॉलर की 'दुबई ड्यूटी फ्री लॉटरी' जीती जबकि एक प्रतिस्पर्धी को आलीशान कार ईनाम में मिली. एक मीडिया रिपोर्ट में यह बात कही गई है. 'द गल्फ न्यूज' की खबर के अनुसार जया गुप्ता और रवि रामचंद बचानी ने यह लॉटरी जीती है. दुबई स्थित कारोबारी जया (71) ने कहा कि वह इसके लिये भगवान और अपनी मां की शुक्रगुजार हैं. जया ने कहा, "यह उन्हीं का आशीर्वाद है जो मुझे अब तक मिला है." पिछले 35 साल से दुबई में रह रहीं जया ने कहा कि वह पिछले 15 सालों से लगातार दुबई ड्यूटी फ्री लॉटरी खरीद रही थीं. 

टिप्पणियां

पोते को पढ़ाते-पढ़ाते करोड़पति बन गईं दादी, किताब के अंदर से मिला 'खजाना', जानिए क्या है मामला


जया को जीत की खुशी मुंबई में अपनी मां से मिलने जाने के लिये उड़ान पकड़ने से पहले मिली. जया ने कहा, "मुझे कुछ कर्ज चुकाना है. कुछ पैसा मैं अपने कारोबार में लगाउंगी और कुछ हिस्सा चैरिटी में दूंगी. मैं भारत में रह रहीं गोद ली गईं अपनी दो बेटियों के लिये घर खरीदना चाहती हूं." वहीं 14 साल से दुबई में रह रहे भारतीय नागरिक रवि (37) यहां कपड़ों का कारोबार करते हैं. रोमांचित रवि ने कहा, यह अद्भुत है. मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि मैं लाखों डॉलर का मालिक बन गया हूं. दुबई ड्यूटी फ्री को बहुत-बहुत धन्यवाद." 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement