अमेरिका में भारतीय नर्स की बेरहमी से हत्या, घरेलू विवाद बनी वजह

अमेरिका (America) में एक अस्पताल के बाहर एक भारतीय नर्स (Indian Nurse) पर चाकू से कई वार करने के बाद एक वाहन से टक्कर मारकर उसकी हत्या कर दी गई.

अमेरिका में भारतीय नर्स की बेरहमी से हत्या, घरेलू विवाद बनी वजह

मेरिन जॉय केरल की रहने वाली थीं. (सांकेतिक तस्वीर)

खास बातें

  • भारतीय मूल की नर्स की बेरहमी से हत्या
  • पुलिस ने बताया घरेलू विवाद का मामला
  • केरल की रहने वाली थीं नर्स मेरिन जॉय
फ्लोरिडा:

अमेरिका (America) में एक अस्पताल के बाहर एक भारतीय नर्स (Indian Nurse) पर चाकू से कई वार करने के बाद एक वाहन से टक्कर मारकर उसकी हत्या कर दी गई. साउथ फ्लोरिडा पुलिस के अनुसार यह घरेलू विवाद का मामला है. केरल निवासी 26 वर्षीय मेरिन जॉय मंगलवार को कोरल स्प्रिंग्स में अस्पताल से बाहर निकल रही थी, तभी उस पर चाकू से कई बार वार किया गया. कोरल स्प्रिंग्स पुलिस के उप प्रमुख ब्रैड मैककियोन ने कहा कि ब्रोवार्ड हेल्थ कोरल स्प्रिंग्स में काम करने वाली महिला अस्पताल से बाहर निकल रही थी जब व्यक्ति ने उस पर कई वार किए.

‘साउथ फ्लोरिडा सन सेंटिनल' के अनुसार मैककियोन ने कहा कि जॉय पर कई बार वार किया गया. फ्लोरिडा स्थित दैनिक के मुताबिक, जॉय को पोम्पिओ बीच स्थित नजदीकी ट्रामा अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां कुछ समय बाद उसकी मौत हो गई.

अमेरिकी कोर्ट ने 26/11 मुंबई हमलों की साजिश रचने वाले राणा की जमानत याचिका को किया खारिज

प्रत्यक्षदर्शियों ने संदिग्ध की कार का विवरण दिया और पुलिस ने मिशिगन स्थित विक्सन के निवासी 34 वर्षीय फिलिप को ढूंढ निकाला. पुलिस ने कहा कि फिलिप के शरीर पर चाकू से लगा घाव था और उसे अस्पताल भेज दिया गया है. पुलिस का मानना है कि जॉय और फिलिप के बीच घरेलू झगड़े के कारण फिलिप ने जॉय पर हमला किया.

Newsbeep

VIDEO: पत्रकार विक्रम जोशी की हत्या के बाद प्रेस काउंसिल की मांग

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)