NDTV Khabar

सिंगापुर में किक बॉक्सिंग मैच के बाद भारतीय मूल के बॉडी बिल्डर की मौत

प्रदीप सुब्रह्मण्यम शनिवार शाम एशियन फाइटिंग चैंपियनशिप के तहत मरीना बे सैंड्स में ‘सेलिब्रिटी’ मुआय थाई मैच में यूट्यूब सेलिब्रिटी स्टीवन लिम (42) के खिलाफ उतरे थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सिंगापुर में किक बॉक्सिंग मैच के बाद भारतीय मूल के बॉडी बिल्डर की मौत
सिंगापुर:

सिंगापुर में भारतीय मूल के 32 साल के एक बॉडी बिल्डर की थाई किक-बॉक्सिंग मैच के बाद दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गयी. यह थाई किक-बॉक्सिंग का उसका पहला मैच था जो बदकिस्मती से आखिरी भी साबित हुआ. प्रदीप सुब्रह्मण्यम शनिवार शाम एशियन फाइटिंग चैंपियनशिप के तहत मरीना बे सैंड्स में ‘सेलिब्रिटी’ मुआय थाई मैच में यूट्यूब सेलिब्रिटी स्टीवन लिम (42) के खिलाफ उतरे थे. ‘वर्ल्ड बॉडीबिल्डिंग एंड फिजिक स्पोटर्स फेडरेशन’ (डब्ल्यूबीपीएफ), सिंगापुर के अध्यक्ष सुब्रह्मण्यम ने चैंपियनशिप में ‘सिंगापुर आइडल’ (संगीत रियलिटी शो) के पूर्व उपविजेता एवं गायक सिलवेस्टर सिम की जगह ली थी जो बीमा संबंधी मुद्दों को लेकर मैच से हट गये थे. रेफरी ने मैच शुरू होने के पांच मिनट बाद सुब्रह्मण्यम की नाक से खून बहता देखा. इसके बाद मुकाबला खत्म हो गया. इसके बाद लिम को विजेता घोषित कर दिया गया.

यह भी पढ़ें: छेड़छाड़ की शिकायत पर इंदौर के जिम में लड़की से मारपीट, CCTV में कैद हुई घटना


‘द स्ट्रेट्स टाइम्स’ के मुताबिक सुब्रह्मण्यम के सिर पर चोटें लगी थीं. वह मैच खत्म होने के बाद भी खड़े थे. बाद में वह बेहोश होते दिखे. उन्हें रिंग के बाहर ले जाया गया. इसके बाद उन्हें एंबुलेंस से अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गयी. सिंगापुर जनरल हॉस्पिटल से आज जारी प्रारंभिक चिकित्सा रिपोर्ट के अनुसार किक-बॉक्सिंग मैच के बाद सुब्रह्मण्यम को दिल का दौरा पड़ा था. इससे उनकी मौत हुई. सुब्रह्मण्यम के प्रतिद्वंद्वी लिम और आयोजकों ने उनके निधन पर शोक जताया.

टिप्पणियां

VIDEO: ये हैं यूपी के बॉडीबिल्डर जज

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement