ब्रिटेन जा रही फ्लाइट में लड़की के यौन उत्पीड़न के आरोप में भारतीय गिरफ्तार

ब्रिटेन जा रही फ्लाइट में लड़की के यौन उत्पीड़न के आरोप में भारतीय गिरफ्तार

खास बातें

  • समुन दास अपनी पत्नी के साथ छुट्टी मनाने के लिए ब्रिटेन जा रहे थे
  • घटना के वक्त सुमन की पत्नी उसके साथ बैठी थी
  • पीड़िता ने बताया, अपनी सीट पर सो रही थी और 'सरसराहट होने' पर उठ गई
लंदन:

कतर में रहने वाले एक भारतीय ने ब्रिटेन की एक उड़ान के दौरान एक लड़की का कथित रूप से यौन उत्पीड़न किया. उस दौरान उसकी पत्नी उसके साथ बैठी थी. दोनों छुट्टी मनाने के लिए ब्रिटेन जा रहे थे. ब्रिटिश मीडिया ने यह खबर दी.

18 साल की पीड़िता ने दावा किया कि जब वह अपनी सीट पर सो रही थी, तब 46 वर्षीय सुमन दास ने उसे बुरी नीयत से छुआ. उसने कहा कि 'सरसराहट सी होने' पर वह उठ गई और रोते हुए विमान के पीछे की तरफ भागी. उसने विमान कर्मचारियों में से एक को इस बारे में सूचित किया.

'मैनचेस्टर इवनिंग' अखबार की खबर के अनुसार, घटना के समय विमान 30,000 फुट की उंचाई पर था और दास की पत्नी सोनिया अपनी पति की इस हरकत से अनजान थी. खबर के अनुसार दास ने पहले कहा कि उसने अनजाने में ऐसा किया और माफी मांगी, लेकिन बाद में उसने कहा कि उसने ऐसा किया ही नहीं, क्योंकि वह तब सो रहा था.

मैनचेस्टर की मजिस्ट्रेट अदालत ने सुनवाई के बाद दास को यौन उत्पीड़न का दोषी करार दिया. उसने आरोप से इनकार किया. घटना इस साल जुलाई में दोहा से मैनचेस्टर जा रही कतर एयरवेज की उड़ान में हुई थी.

Newsbeep

पीड़िता ने सुनवाई के दौरान कहा, 'वह जानता था कि वह क्या कर रहा है और वह सो नहीं रहा था. वह मेरी तरफ देख रहा था. मैंने देखा कि वह मेरी ओर देख रहा था. वह मेरी तरफ इसलिए देख रहा था कि कहीं मैं जाग तो नहीं रही. उसने जैसे ही मुझे जागते हुए देखा एकदम पीछे हट गया.' वहीं सोनिया ने अपने पति पर पूरा भरोसा जताया. उसने कहा कि उसे अपने पति पर पूरा भरोसा है और वह इसे लेकर चिंतित नहीं है. दास को सशर्त जमानत दी गई और 27 अक्तूबर को उसे सजा सुनायी जाएगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)