NDTV Khabar

ब्रिटेन में ट्रेन से कटकर भारतीय मूल की छात्रा की मौत

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां

खास बातें

  1. सहपाठियों के साथ बहस के तुरंत बाद ट्रेन से कटकर किंग्स कॉलेज की भारतीय मूल की मेडिकल की छात्रा की मौत हो गई।
ब्रिटेन:

सहपाठियों के साथ बहस के तुरंत बाद ट्रेन से कटकर किंग्स कॉलेज की भारतीय मूल की मेडिकल की छात्रा की मौत हो गई। अनिता त्रिवेदी के परिवार को डर है कि कहीं कॉलेज में परेशान किए जाने के कारण उसने आत्महत्या तो नहीं कर ली।

ब्रिटिश परिवहन पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि मौत को संदेह की नजरों से नहीं देखा जा रहा है। बुधवार को मौत की तहकीकात शुरू हुई थी, लेकिन उसे स्थगित कर दिया गया ।

23 वर्षीय छात्रा के पिता कैलाश त्रिवेदी का कहना है कि कुछ परीक्षाओं में फेल होने के कारण एक ही कक्षा में दोबारा पढ़ने के बावजूद उनकी बेटी खुश थी।

उन्होंने कहा, वह सुन्दर, बहुत सुन्दर थी, सबका ख्याल रखती थी, उसे हमेशा जन्मदिन, फादर्स डे और मदर्स डे याद रहता था। वह बहुत अच्छी थी। उन्होंने कहा, वह बहुत अच्छी, बहुत सुशील और विनम्र थी। मुझे उसकी बहुत याद आती है। पिछले बुधवार की सुबह एक सेमिनार के बाद दोस्तों से झगड़ा करके अनिता बहुत बेचैनी में घर वापस लौटी थी। उसके तुरंत बाद डेनमार्क हिल स्टेशन पर ट्रेन से कट कर उसकी मौत हो गई।

टिप्पणियां

उसके सहपाठियों का कहना है कि उन्हें सूचना मिली थी कि दो कक्षाओं के बीच उसकी किसी लड़की से लड़ाई हो गई थी।


किंग्स कॉलेज के प्रवक्ता का कहना है कि हमारी सहानुभूति उसके परिवार और मित्रों के साथ है और हम कोरोनर कार्यालय के साथ लगातार संपर्क में हैं।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement