NDTV Khabar

इस भारतीय की दुबई में लगी लॉटरी, एक झटके में बन गया करोड़पति

भारतीय बिजनेसमैन प्रबीन थॉमस ने दुबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर ड्यूटी फ्री ड्रॉ के जरिये 1 मिलियन डॉलर यानी करीब 6,64,20,000 रुपये जीतकर सभी को चौंका दिया है. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस भारतीय की दुबई में लगी लॉटरी, एक झटके में बन गया करोड़पति

दुबई में 1 मिलियन डॉलर की लॉटरी के विजेता भारतीय बिजनेसमैन प्रबीन थॉमस

खास बातें

  1. केरल के रहने वाले हैं प्रबीन थॉमस
  2. 1 मिलियन डॉलर की लॉटरी जीती
  3. कहा,अब इन पैसों से बिजनेस को बढ़ाएंगे
दुबई: वो गाना तो आपने सुना होगा कि 'देने वाला जब भी देता, देता छप्पर फाड़ के'. भारत के एक बिजनेसमैन ने दुबई में जब लॉटरी का टिकट खरीदा था तब शायद उन्हें भी नहीं पता होगा कि उनकी किस्मत पलटने वाली है और पैसों की बारिश होने वाली है. भारतीय बिजनेसमैन प्रबीन थॉमस ने दुबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर ड्यूटी फ्री ड्रॉ के जरिये 1 मिलियन डॉलर यानी करीब 6,64,20,000 रुपये जीतकर सभी को चौंका दिया है. 

केरल के रहने वाले प्रबीन थॉमस का नेटवर्किंग का बिजनेस है. दुबई में उन्होंने लॉटरी का टिकट खरीदा था. जिसका नंबर 0471 था और यह टिकट उनके लिए लकी साबित हुआ. उन्होंने 1 मिलियन डॉलर जीत लिया है. प्रबीन थॉमस ने कहा कि भारत में मैंने कई बार लॉटरी का टिकट खरीदा था, लेकिन इससे पहले कभी सफलता नहीं मिली थी. लॉटरी में मेरी यह पहली जीत है. दुबई में मैंने अपने भाग्य को आजमाने का निर्णय लिया था और ऑनलाइन लॉटरी का टिकट खरीदा था. मुझे भरोसा ही नहीं हो रहा है कि मेरी लॉटरी लग गई और मैं जीत गया हूं.

यह भी पढ़ें : पहले लॉटरी टिकट ने ही इस भारतीय को रातोंरात बनाया दुबई में करोड़पति 

 प्रबीन थॉमस ने कहा कि लॉटरी के पैसों से वह अपने नेटवर्किंग बिजनेस को बढ़ाएंगे. एक छोटी सॉफ्टवेयर कंपनी भी खोलने की सोच रहे हैं. गौरतलब है कि इसी लॉटरी में प्रबीन थॉमस के अलावा एक और भारतीय ने जीत हासिल की है और बाइक अपने नाम किया है. 

टिप्पणियां
यह भी पढ़ें : अबू धाबी में खुली इस भारतीय की किस्मत, झटके में बन बैठा करोड़पति, जीते इतने करोड़ रुपये

भारतीय मैकेनिक की भी लगी थी 1 मिलियन डॉलर की लॉटरी : 
यह पहला मौका नहीं है जब किसी भारतीय ने यहां लॉटरी में जीत हासिल की है. कुछ दिनों पहले ही केरल के रहने वाले मैकेनिक पिंटो पॉल थोमन्ना ने भी दुबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर आयोजित ड्ऱॉ में 1 मिलियन डॉलर अपने नाम किया था. उससे पहले यहां इलेक्ट्रिशियन के तौर पर काम करने वाले धनीश कोठारामबन ने भी  1 मिलियन डॉलर की लॉटरी जीती थी. दूसरी तरफ, कुछ दिनों पहले केरल के ही रहने वाले एक ड्राइवर ने अबूधाबी में बिग टिकट रैफेल के ड्रॉ में 21 करोड़ रुपये जीतकर सभी को चौंका दिया था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement