Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रनवे से फिसलकर सड़क पर जा पहुंचा प्लेन, 135 यात्री थे सवार, देखें Viral Video

135 लोगों से भरा एक विमान उतरने के बाद रनवे से बहुत आगे निकलकर पास की एक सड़क पर जा कर रुका लेकिन अच्छी बात यह रही कि इस हादसे में किसी भी यात्री और सड़क पर जा रहे लोगों को कोई नुकसान नहीं पहुंचा.

रनवे से फिसलकर सड़क पर जा पहुंचा प्लेन, 135 यात्री थे सवार, देखें Viral Video

बंदर-ए-माहशहर में सड़क पर पहुंचा विमान.

खास बातें

  • ईरान में सड़क के बीचों-बीच लैंड हुआ प्लेन
  • विमान में सफर कर रहे थे 135 यात्री
  • सोमवार को तहरान से रवाना हुआ था प्लेन
महशर:

सड़क पर चलते वक्त सब लोग अपनी सुरक्षा का ध्यान रखते हैं लेकिन कोई भी यह नहीं सोचता कि अचानक रोड पर एक विमान लैंड करेगा. सीएनएन की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ईरान (Iran) में हाल ही में 135 लोगों से भरा एक विमान रनवे (Runway) से बहुत आगे निकलकर सड़क पर जा कर रुका लेकिन अच्छी बात यह रही कि इस हादसे में किसी भी यात्री और सड़क पर जा रहे लोगों को कोई नुकसान नहीं पहुंचा. 

यह भी  पढ़ें: एयर प्लेन में टेकऑफ और लैंडिंग के दौरान क्यों बंद की जाती हैं लाइट्स?

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कैस्पिअन एयरलाइन्स (Caspian Airlines) का एक प्लेन सड़क के बीच में खड़ा नजर आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि यह प्लेन सड़क के एक दम बीच में खड़ा है और इस वजह से रास्ते के दोनों तरफ ट्रैफिक रुक गया. इस दौरान कई लोग प्लेन का वीडियो बनाते हुए भी नजर आए. हालांकि, इस घटना में प्लेन और प्लेन में बैठे लोगों को किसी तरह का नुकसान नहीं पहुंचा. हालांकि, लैंडिंग के दौरान प्लेन के पहिए नहीं खोले गए थे. 

जब विमान रुक गया, तो यात्रियों ने एक-दूसरे की मदद की, कुछ लोग आपातकालीन द्वार से बाहर निकल गए, जबकि कुछ ने बाहर निकलने के लिए मुख्य द्वार का इस्तेमाल किया. इसके बाद विमान से सभी 135 लोग सुरक्षित बाहर निकल गए. यह विमान सोमवार को तेहरान से रवाना हुआ था और बंदर-ए-माहशहर हवाई अड्डे जा रहा था लेकिन उससे पहले ही यह महशर-ए-अहवाज हाइवे पर स्किड हो गया.