NDTV Khabar

भारत यात्रा पर अपने 'दोस्त' पीएम मोदी को ये 'स्पेशल गिफ्ट' देंगे बेंजामिन नेतन्याहू

बेंजामिन नेतन्याहू अपनी इस यात्रा के दौरान अपने दोस्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनका पसंदीदा तोहफा देने वाले हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भारत यात्रा पर अपने 'दोस्त' पीएम मोदी को ये 'स्पेशल गिफ्ट' देंगे बेंजामिन नेतन्याहू

भारत यात्रा पर कुछ खास गिफ्ट दे सकत हैं नेतन्याहू (फाइल फोटो)

यरुशलम: इजरायली प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू भारत दौरे पर आने वाले हैं. 14 जनवरी से शुरू हो रही बेंजामिन नेतन्याहू की ये भारत यात्रा काफी खास होने वाली है. अपनी इस यात्रा के दौरान इजरायली प्रधानमंत्री नेतन्याहू अपने दोस्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक खास तोहफा सौंपेंगे. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, नेतन्याहू खारे पानी को पीने लायक शुद्ध बनाने वाला गल-मोबाइल जीप देंगे. 

यह भी पढ़ें - भारत और इस्राइल एक-दूसरे से गहराई से जुड़े हैं- इस्राइल में भारतीय समुदाय से पीएम नरेंद्र मोदी

बता दें कि पिछले साल जुलाई में अपनी इजरायल यात्रा के दौरान मोदी ने नेतन्याहू के साथ इस ‘बुग्गी’ जीप में बैठकर भूमध्य सागर के तट की सैर की थी और खारे पानी को पीने लायक बनाने का नमूना भी देखा था. इस दौरान इन दोनों प्रधानमंत्री की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. 

सूत्रों ने कहा कि नेतन्याहू अब यही जीप मोदी को तोहफे में देने जा रहे हैं. नेतन्याहू जहां अपने चार दिवसीय भारतीय दौरे की तैयारियों में जुटे हैं वहीं सूत्रों ने इस बात की पुष्टि की है कि जीप ‘वास्तव में’ भारत के लिये रवाना भी हो चुकी है और इजरायली प्रधानमंत्री द्वारा मोदी को तोहफे में दिये जाने के लिये ‘समय पर पहुंच जायेगी’.

यह भी पढ़ें - बेंजामिन नेतन्याहू ने पीएम मोदी से हिंदी में कहा- 'आपका स्वागत है मेरे दोस्त'

टिप्पणियां
बताया जा रहा है कि जीप की कीमत करीब 3.9 लाख शेकेल यानी करीब 70 लाख रुपये है. इजरायल यात्रा के दौरान पीएम मोदी ने इस जीप की तारीफ भी की थी. 

VIDEO : हाइफ़ा में वाटर ट्रीटमेंट प्लांट देखने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement