चोरी-छिपे एयर प्लेन से भागने की कोशिश कर रहा था इवांका ट्रंप का बेटा, लेकिन... देखें Photo

तस्वीर को शेयर करते हुए इवांका ने बताया कि किस तरह यूएस सीक्रेट सर्विस ने उनेके बच्चों को संभालने में उनकी मदद की. दरअसल, इवांका ट्रंप मार-ए-लागो एस्टेट (Mar-A-Lago estate) में अपने पिता और परिवार के साथ छुट्टियां मनाने गईं थी. 

चोरी-छिपे एयर प्लेन से भागने की कोशिश कर रहा था इवांका ट्रंप का बेटा, लेकिन... देखें Photo

तस्वीर में इवांका के बेटे को एक व्यक्ति बाहर जाने से रोकते हुए नजर आ रहा है.

खास बातें

  • इवांका ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की बेटे की तस्वीर
  • तस्वीर में प्लेन से भागने की कोशिश करते हुए दिख रहा है इवांका का बेटा
  • तस्वीर शेयर करते हुए इवांका ने यूएस सीक्रेट सर्विस का किया शुक्रिया
नई दिल्ली:

यूएस के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) की बेटी इवांका ट्रंप (Ivanka Trump) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में उनका बेटा एयर प्लेस ने भागने की कोशिश करते हुए दिखाई दे रहा है लेकिन तुरंत ही एक व्यक्ति उसे पकड़ लेता है. यह व्यक्ति और कोई नहीं बल्कि यूएस सीक्रेट सर्विस का एक एजेंट है. तस्वीर को शेयर करते हुए इवांका ने बताया कि किस तरह यूएस सीक्रेट सर्विस ने उनके बच्चों को संभालने में उनकी मदद की. दरअसल, इवांका ट्रंप मार-ए-लागो एस्टेट (Mar-A-Lago estate) में अपने पिता और परिवार के साथ छुट्टियां मनाने गईं थी. 

इस तस्वीर को शेयर करते हुए इंवाका ने लिखा, ''पिछली रात जब हमारा प्लेन लैंड हुआ तो थीयो AF1 से भागने की कोशिश कर रहा था. उस वक्त मेरा ध्यान उस पर नहीं था''. इसके आगे उन्होंने लिखा, ''यूएस सीक्रेट सर्विस का शुक्रिया क्योंकि उनकी मदद से मैं एक बहुत बड़े पेरेंटिंग फेल से बच गई''. बता दें, इवांका ट्रंप द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में उनका बेटा थीयो जेम्स कुशनर हंसते हुए दिखाई दे रहा है. 

थियो की फोटो को इंस्टाग्राम पर अब तक 1.3 लाख बार लाइक किया गया है. वहीं कई लोगों ने इस पर कमेंट्स भी किए हैं. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, ''यह बेहत खूबसूरत तस्वीर है''. वहीं एक अन्य ने लिखा, ''शुक्रिया कि आपने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कोई झूठ नहीं बोला''. मेट्रो न्यूज के मुताबिक, इंवाका ट्रंप के बड़े बेटे जोसेफ फ्रेडरिक कुशनर ने भी थीयो के साथ भागने की कोशिश की थी. 

इंवाका ट्रंप सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वह अक्सर ही अपने तीनों बच्चों और पति जारेड कुशनर की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com