पत्नी की जगह पति ने कराया मैटरनिटी फोटोशूट, सोशल मीडिया पर Photos वायरल

जेरेड ब्रेवर और उनकी पत्नी केल्सी ब्रेवर ने पहली डिलीवरी से पहले मैटरनिटी फोटोशूट कराने का फैसला किया था, लेकिन एन वक्त पर केल्सी की तबियत खराब हो गई और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा.

पत्नी की जगह पति ने कराया मैटरनिटी फोटोशूट, सोशल मीडिया पर Photos वायरल

मैटरनिटी फोटोशूट के दौरान जेरेड ब्रेवर

केंटुकी:

मैटरनिटी फोटोशूट हमेशा से ही ट्रेंड में रहा है. पहली बार माता-पिता बनने जा रहे कपल्स इस थरह के फोटोशूट को खासतौर से प्राथमिकता देते हैं. ऐसे ही फोटोशूट के लिए जर्मनी का एक जोड़ा इन दिनों में सुर्खियों में है, लेकिन उसके चर्चा में रहने की वजह दूसरी है. दरअसल इस जोड़े में पत्नी की जगह पति ने मैटरनिटी फोटोशूट कराया है. जी हां, चौंकिये मत.

दरअसल जेरेड ब्रेवर और उनकी पत्नी केल्सी ब्रेवर ने पहली डिलीवरी से पहले मैटरनिटी फोटोशूट कराने का फैसला किया था, लेकिन एन वक्त पर केल्सी की तबियत खराब हो गई और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. फोटोशूट की सभी तैयारियां पूरी हो चुकी थी, इसलिए जेरेड ने कैंसिल कराने के बजाय खुद अपनी पत्नी की जगह लेने का फैसला किया और खुद का मैटरनिटी फोटोशूट कराया. इस फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.  

KBC 11 में 1 करोड़ जीतने वाली ये कंटेस्टेंट बनीं चुनाव आयोग की ब्रैंड एम्बेसडर

आपको बता दें कि जेरेड बेवर और उनकी पत्नी केल्सी ने मैटरनिटी फोटोशूट के लिए 18 सितंबर की तारीख तय की थी, लेकिन उसी दिन केल्सी को प्री-एक्लेमप्सिया के कारण अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. इससे शूट के मिस होने का खतरा बढ़ गया, लेकिन जेरेड ने हिम्मत नहीं हारी और पत्नी को सरप्राइज देने के लिए उनकी जगह खुद का फोटोशूट कराने का फैसला किया. जेरेड का फोटोशूट करते हुए फोटोग्राफर को भी कोई परेशान नहीं हुई, क्योंकि फोटोग्राफर कोई और नहीं केल्सी की बहन केयाना स्मॉर्ट थीं. जेरेड केरेना के साथ फ्रैंकफर्ट केंटकी के पास एल्खोर्न क्रीक नामक झरने पर पहुंचे और फोटोशूट कराया. 

सोते समय लड़की ने चार्जिंग पर लगाया मोबाइल, सुबह मां उठाने पहुंची तो...देखकर उड़े होश

हालांकि अपनी इस योजना के बारे में जेरेड ने अपनी पत्नी को कुछ नहीं बताया था. इसलिए जब जेरेड ने केल्सी को फोटोशूट की तस्वीरें दिखाई तो वह खुशी से रोने लगी. फोटोशूट के बाद जेरेड ने कहा, 'उसने तस्वीरे देखी तो वह रोने लगी. उसके होंठों पर हंसी थी.' जेरेड ने आगे कहा, 'मैं बस उसे थोड़ा हंसाना चाहता था. मैं जानता था कि वह शूट की तारीफ करेगी, क्योंकि उसे एक अच्छी हंसी की जरुरत थी.'

हर रोज़ अपनी शादी की ड्रेस पहनती है ये महिला, वजह बताते हुए बोली - भारत में घूमने के बाद...

Newsbeep

जेरेड ने अपनी पत्नी केल्सी के बारे में बताते हुए कहा कि वह बीमार थी और पिछले एक सप्ताह से अस्पताल में थी. वह बहुत फोटोजेनिक है और तस्वीरें लेना पसंद करती है. अपने मैटरनिटी फोटो के बारे में जेरेड ने कहा, मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि वे वायरल हो जाएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


'उन्होंने कहा, 'इसने हमें पूरी तरह से हैरान कर दिया. मैं तो केवल अपनी पत्नी को खुश करने की कोशिश करने के लिए यह सब कर रहा था, लेकिन अब इस पर मिलने वाली सकारात्मक प्रतिक्रियां देखकर अच्छा लग रहा है.' केल्सी ने पिछले सप्ताह एक स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया था. इसलिए अब जेरेड की प्राथमिकता केल्सी के घर जाने से पहले मां-बच्चे, दोनों के स्वास्थ्य की देखभाल करना है.