NDTV Khabar

दावोस में एनडीटीवी के लिए रुके डोनाल्ड ट्रंप, सवाल सुना मगर जवाब नहीं दिया

स्विटजरलैंड के दावोस में वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम के 48वें सम्मेलन में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने जलवायु परिवर्तन पर एनडीटीवी के सवाल का जवाब नहीं दिया

5K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
दावोस में एनडीटीवी के लिए रुके डोनाल्ड ट्रंप, सवाल सुना मगर जवाब नहीं दिया

एनडीटीवी के सवालों को सुनते डोनाल्ड ट्रंप

दावोस : स्विटजरलैंड के दावोस में वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम के 48वें सम्मेलन में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने जलवायु परिवर्तन पर एनडीटीवी के सवाल का जवाब नहीं दिया. शुक्रवार को सम्मेलन के समापन समारोह में भाषण देने से पहले ट्रंप मीडिया से बाचतीच कर रहे थे, उसी दौरान वो एनडीटीवी के लिए भी रुके, सवाल सुना, मगर जवाब नहीं दिया. दरअसल, एनडीटीवी का सवाल डोनाल्ड ट्रंप से जलवायु परिवर्तन पर था, जिसे मंगलवार के विश्व आर्थिक मंच के उद्घाटन सत्र के दौरान पीएम मोदी ने दुनिया के लिए खतरा बताया था.

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने दावोस में जलवायु परिवर्तन पर एनडीटीवी के सवाल के लिए रुके और काफी ध्यान से सुने भी, मगर सवाल ऐसे मुद्दे पर था, जिसका जवाब देने में वो असहज नजर आए, यही वजह है कि वो चलते बने.

यह भी पढ़ें - दावोस में पीएम मोदी के भाषण का चीन भी हुआ मुरीद, कहा- संरक्षणवाद से साथ मिलकर लड़ेंगे

टिप्पणियां
हैरान करने वाली बात है कि राष्ट्रपति ट्रंप ने वहां मौजूद पत्रकारों के सभी सवालों का जवाब दिया, मगर उन्होंने जलवायु परिवर्तन पर एनडीटीवी के सवाल का कोई जवाब नहीं दिया. यहां तक कि उन्होंने विशेष काउंसल रॉबर्ट मुलर को बर्खास्त करने जैसे सवालों का भी जवाब दिया.

VIDEO: दावोस में NDTV के लिए रुके ट्रंप, सवाल सुना लेकिन जवाब नहीं दिया



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement