NDTV Khabar

कानून की छात्रा अपहरण के एक सप्ताह बाद घर लौटी, पुलिस मामले का जल्द खुलासा करेगी

पाकिस्तान में छात्रा दुआ मांगी कराची के डिफेंस हाउसिंग अथॉरिटी से अगवा होने के एक हफ्ते बाद घर लौट आई

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कानून की छात्रा अपहरण के एक सप्ताह बाद घर लौटी, पुलिस मामले का जल्द खुलासा करेगी

कानून की छात्रा दुआ मांगी का एक सप्ताह पहले कराची से अपहरण हो गया था.

खास बातें

  1. वकील और कार्यकर्ता जिबरान नासिर ने दुआ की वापसी पर स्वागत किया
  2. गत 30 नवंबर को रात में दुआ को हथियारबंद लोगों ने अगवा कर लिया था
  3. पुलिस को शक है कि दुआ के अपहरण के पीछे एक अपराधी गैंग का हाथ
इस्लामाबाद:

कानून की छात्रा दुआ मांगी कराची के डिफेंस हाउसिंग अथॉरिटी (डीएचए) से अगवा होने के एक हफ्ता बाद शनिवार को घर लौट आई. साउथ जोन डीआईजी (डिप्टी इंस्पेक्टर जनरल) शरजील खरल के कार्यालय ने बयान जारी कर इस बात की पुष्टि की है. बयान में आगे यह भी कहा गया है कि मामले की जांच चल रही है और पुलिस जल्दी ही और जानकारियों का खुलासा करेगी. वकील और कार्यकर्ता जिबरान नासिर ने दुआ (20) की वापसी का स्वागत करते हुए कहा कि उसका अपहरण करने वालों का पकड़ा जाना अभी भी बाकी है.

नासिर ने ट्वीट करते हुए कहा, "डीएचए में छह महीने में दो अपहरण किए गए, लेकिन दोनों ही बार आरोपियों को नहीं पकड़ा गया. उनकी तलाश जारी रखनी होगी नहीं तो खुदा जाने क्या पता अगला शिकार कहीं हमारे परिवार से ना हो."


गत 30 नवंबर को देर रात, दुआ को कराची के डीएचए में बुखारी कॉमर्शियल से हथियारबंद लोगों ने अगवा कर लिया था. इस दौरान उसका दोस्त हारिस फतह सूमरो गोली लगने के बाद घायल हो गया था. पुलिस ने मंगलवार को कहा था कि उसे शक है कि दुआ के अपहरण के पीछे एक अपराधी गैंग का हाथ है.

दोस्त के साथ टहल रही थी कॉलेज स्टूडेंट, अचानक गाड़ी से आए चार लोगों ने किया अगवा और...

इसके बाद शहर में प्रदर्शन हुए थे. दुआ की बहन ने कहा था, "पुलिस की कार्रवाई से हम परिवार के लोग खुश नहीं हैं. वारदात को तीन दिन हो गए हैं, लेकिन पुलिस अभी तक उसे नहीं खोज पाई है."

VIDEO : छात्रा का अपहरण करके गैंग रेप

टिप्पणियां



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें. World News की ज्यादा जानकारी के लिए Hindi News App डाउनलोड करें और हमें Google समाचार पर फॉलो करें


 Share
(यह भी पढ़ें)... सपना चौधरी के डांस का फिर चला जादू, वायरल हुआ धमाकेदार Video

Advertisement