NDTV Khabar

हाफिज सईद को 'संरक्षण' देने की बात करते इमरान के गृहराज्य मंत्री का VIDEO लीक

आतंकवाद से लड़ने को लेकर पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) की गंभीरता का पर्दाफाश करते हुए उनके गृह राज्यमंत्री का एक वीडियो सामने आया है.

214 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
हाफिज सईद को 'संरक्षण' देने की बात करते इमरान के गृहराज्य मंत्री का VIDEO लीक

मुंबई हमले का मास्टरमाइंड हाफिज सईद. (फाइल फोटो)

लाहौर:

आतंकवाद से लड़ने को लेकर पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) की गंभीरता का पर्दाफाश करते हुए उनके गृह राज्यमंत्री का एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में पाकिस्तान के गृह राज्यमंत्री मुंबई आतंकी हमले के षड्यंत्रकारी हाफिज सईद (Hafiz Saeed) और उनकी पार्टी के 'संरक्षण' का संकल्प लेते दिखाई दे रहे हैं. लीक वीडियो में गृह राज्यमंत्री शहरयार अफरीदी मिल्ली मुस्लिम लीग (एमएमएल) के नेताओं से बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

दाऊद इब्राहिम और हाफिज सईद पर क्या है पाकिस्तान की राय, NDTV से इमरान खान की पांच बातें

इस बातचीत के दौरान जब उनका ध्यान अमेरिकी दबाव में चुनाव आयोग द्वारा सईद की पार्टी का एक राजनीतिक दल के रूप में पंजीकरण नहीं करने और आयोग द्वारा उसे आतंकवादी संगठन घोषित करने की योजना की तरफ ध्यान दिलाया गया तो मंत्री ने कहा, 'हम ऐसा नहीं होने देंगे.'


हाफिज सईद और दाऊद इब्राहिम को लेकर पूछे गए सवाल पर पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने कही यह बात

टिप्पणियां

अफरीदी ने कहा, 'जब तक हम (पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ) सरकार में हैं, हाफिज सईद सहित वे सभी जो पाकिस्तान और उसकी भलाई के लिए आवाज उठा रहे हैं, हम उनके साथ हैं. यह हमारा भरोसा है.' उन्होंने उनसे कहा, 'मैं आपसे नेशनल असेंबली आकर यह देखने का अनुरोध करता हूं कि हम सही राह पर चल रहे लोगों का समर्थन कर रहे हैं या नहीं.'

VIDEO:  दाऊद और हाफिज सईद पर इमरान खान ने कही यह बात

(इनपुट: भाषा)
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement