NDTV Khabar

26 साल पहले एक दिन एक ही अस्पताल में जन्में थे ये दोनों, अब करने जा रहे हैं ऐसा

आठ सालों से हम साथ हैं, लेकिन पहले मैं राज़ी नहीं थी, हम सिर्फ दोस्त थे. लेकिन Tom शुरू से ही हमारी दोस्ती को रिलेशनशिप में बदलना चाहते थे. एक दिन मुझे Tom से प्यार का एहसास हुआ और अब मैं इससे ज्यादा खुश नही हो सकती.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
26 साल पहले एक दिन एक ही अस्पताल में जन्में थे ये दोनों, अब करने जा रहे हैं ऐसा

अनोखी लव स्टोरी...

ग्रेटर मैनचेस्टर:

एक ही अस्पताल में एक ही दिन जन्मा ये जोड़ा, 26 साल बाद कर रहे हैं शादी. जी हां, कुछ लव स्टोरीज़ बहुत स्पेशल होती हैं और ये उनमें से एक है. ग्रेटर मैनचेस्टर के विगन शहर में जन्मे Shauna Gracey और Tom Maguire दोनों ही 22 दिसंबर 1992 को जन्मे. जन्म के दौरान ये दोनों एक-दूसरे से कुछ ही मीटर की दूरी पर थे और ठीक 26 साल बाद अब एक-दूसरे से शादी कर रहे हैं. 

दोनों 18वें जन्मदिन पर साल 2010 में मिले. इस दौरान Tom निन्जा की ड्रेस में थे और Shauna मिनी माउस बनीं थीं. दोनों की मुलाकात एक कॉमन दोस्त ने करवाई. 

कभी TV पर राष्ट्रपति का किरदार निभाता था ये कॉमेडियन, आज सच में बन गया President


Tom को Shahuna को पहली नज़र में ही प्यार हो गया लेकिन Shahuna ने कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई. कुछ महीनों बाद दोनों फिर मिले और दोनों में दोस्ती बढ़ी.

डेटिंग के आठ साल बाद, ये जोड़ा अब अपने शादी की तैयारियां कर रहा है. Shahuna के मुताबिक, "आठ सालों से हम साथ हैं, लेकिन पहले मैं राज़ी नहीं थी, हम सिर्फ दोस्त थे. लेकिन Tom शुरू से ही हमारी दोस्ती को रिलेशनशिप में बदलना चाहते थे. एक दिन मुझे Tom से प्यार का एहसास हुआ और अब मैं इससे ज्यादा खुश नही हो सकती. "

साउथ अफ्रीका की इस लड़की ने छह अलग धुनों में गाई हनुमान चालीसा, Video देख आप भी सुनेंगे बार-बार

Shahuna ने आगे कहा कि, मुझे और भी ज्यादा खुशी होती है जब मैं हमारी एक दिन और एक ही अस्पताल में जन्म लेने वाली बात को बताती हूं.

टिप्पणियां

VIDEO: मुझे जिंदगी से प्यार : इरोम शर्मिला



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement