NDTV Khabar

मां के तानों से चिढ़ा, जवान बेटे ने मां का सिर कुल्हाड़ी से काटा!

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मां के तानों से चिढ़ा, जवान बेटे ने मां का सिर कुल्हाड़ी से काटा!
वॉशिंगटन: फ्लोरिडा में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। जब सारी दुनिया नए साल के जश्न में डूबी हुई थी, तब 23 साल के एक बेटे ने अपनी मां का सिर कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। अमेरिकी अथॉरिटीज और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,  इस शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है। वह स्कित्जोफ्रेनिया नामक बीमारी से पीड़ित है।

इस व्यक्ति का कहना है कि वह अपनी मां के रोज रोज के तानों से परेशान हो गया था और इसीलिए उसने अपनी मां को मार डाला। उसने कुल्हाड़ी के वार से अपनी मां का सर धड़ से अलग कर दिया। अपने इस कुकृत्य को उसने खुद पुलिस के सामने स्वीकार किया। पिनेलास प्रांत के सरकारी ऑफिस में कानूनी मामलों के अधिकारी की ओर से जारी एक स्टेटमेंट में कहा गया कि  23 साल के क्रिश्चन जोस गोमेज को पुलिस ने अपनी मां मारिया सुआरेज के फर्स्ट डिग्री मर्डर का चार्ज लगाकर गिरफ्तार किया है।

महिला के रिश्तेदार ने पिनेलास ऑफिस में कॉल करके सूचना दी थी कि गोमेज ने ' उसका सिर धड़ से अलग कर दिया है।' काउंटी की ओर से एनबीटी न्यूज को दी गई जानकारी के अनुसार, उसने बॉडी को घर के ट्रैश केन के पास छोड़ा और हत्या के निशान साफ करने चाहे लेकिन जब वह नहीं कर सका तो साइकिल पर भाग लिया। कई अन्य यूएस मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अथॉरिटीज का कहना है कि वह  स्कित्जोफ्रेनिया का मरीज है।  गोमेज की मां उसे बार-बार घर की अटारी पर कुछ डिब्बे रखने के लिए कह रही थी, जिसके चलते गोमेज बेहद चिढ़ गया था। दो दिन तक हत्या की योजना बनाने के बाद गोमेज ने मां को मार डाला। जिस कुल्हाड़ी से गोमेज ने हत्या को अंजाम दिया,  वह बरामद कर ली गई है।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement