NDTV Khabar

अमेरिका संघीय संचार आयोग के प्रमुख अजित पई के बेटे को जान से मारने की धमकी, आरोपी गिरफ्तार

कांग्रेस में डेमोक्रेटिक पार्टी के सदस्य मैक्सिन वाटर्स ने अपने समर्थकों से ट्रंप प्रशासन के अधिकारियों को प्रताड़ित करने को कहा था लेकिन इस शख्स ने वाटर्स के उकसावे से पहले पिछले साल यह धमकी दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमेरिका संघीय संचार आयोग के प्रमुख अजित पई के बेटे को जान से मारने की धमकी, आरोपी गिरफ्तार
नई दिल्ली:

भारतीय मूल के अमेरिकी नागरिक और अमेरिका संघीय संचार आयोग (एफसीसी) के प्रमुख अजित पई के बेटे को जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है और उस पर मामला दर्ज कर लिया गया है. वर्जिनिया अदालत में दर्ज इस मामले से संबंधित दस्तावेज के मुताबिक, शख्स की पहचान मरकारा के रूप में हुई है जिसने पई को ईमेल भेजकर धमकी दी. पई राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों में से एक हैं. शख्स खफा था कि एफसीसी ने नेट न्यूट्रैलिटी को निरस्त कर दिया था. न्याय विभाग की ओर से शुक्रवार को जारी प्रेस विज्ञप्ति में शख्स की गिरफ्तारी का पता चला. इस विज्ञप्ति में कहा गया कि धमकी पई के परिवार के सदस्यों को दी गई लेकिन अदालती दस्तावेजों से साफ पता चलता है कि वे उनके (पई) बच्चे थे. यह धमकी अमेरिकी समाज के ध्रुवीकरण का संकेत है.

अमेरिका में भारतीय महिला को पांच साल के दिव्यांग बेटे से अलग कर दिया गया


कांग्रेस में डेमोक्रेटिक पार्टी के सदस्य मैक्सिन वाटर्स ने अपने समर्थकों से ट्रंप प्रशासन के अधिकारियों को प्रताड़ित करने को कहा था लेकिन इस शख्स ने वाटर्स के उकसावे से पहले पिछले साल यह धमकी दी. सीनेटर चक शुमर जैसे डेमोक्रेटिक पार्टी के कुछ नेताओं ने वाटर्स के इस रुख से दूरी बना ली.

सिंपल समाचार : क्या ट्रंप यूरोप को आर्थिक मंदी की तरफ धकेल रहे हैं?​

टिप्पणियां


एफसीसी एक सशक्त सरकारी एजेंसी है, जो इंटरनेट, सेलफोन स्पेक्ट्रम, रेडियो, टेलीविजन और टेलीफोन को नियमित करती है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement