अपने कमरे में सिगरेट पीते हुए सो गया ये शख्स, आंख खुलते ही उड़े होश और फिर...

मलेशिया के कानगर शहर में एक शख्स देर रात करीब 1.50 पर घर पहुंचा. सोने से पहले उनसे अपने बेडरूम में ही लेटे हुए सिगरेट पी और कब उसकी आंख लग गई उसे होश नहीं.

अपने कमरे में सिगरेट पीते हुए सो गया ये शख्स, आंख खुलते ही उड़े होश और फिर...

सिगरेट पीते हुए सो गया ये शख्स और फिर...

मलेशिया:

आपने देखा होगा कि कई ऑफिस और पब्लिक जगहों पर स्मोकिंग कॉर्नर बनाए हुए होते हैं. हालांकि कई जगह स्मोकिंग करने पर जुर्माना और सज़ा का प्रावधान भी है. इन सब झंझटों से बचने के लिए कई लोग अपने घरों की सुरक्षित जगहों या फिर बालकनी में सिगरेट पीते हैं. लेकिन 35 साल के शख्स ने अपने घर के अंदर ऐसी जगह सिगरेट पी कि पूरे घर में आग लगा दी.

जी हां, मलेशिया के कानगर शहर में एक शख्स देर रात करीब 1.50 पर घर पहुंचा. सोने से पहले उनसे अपने बेडरूम में ही लेटे हुए सिगरेट पी और कब उसकी आंख लग गई उसे होश नहीं.

सिगरेट छोड़ने के बाद आपके शरीर के अंदर होता है ये सब, जानिए पल-पल का हाल

कुछ देर बाद (सिर्फ 1.58) उसे जलने की तेज बदबू आई. उसने आंख खोलकर देखा तो पूरे कमरे में धुंआ ही धुंआ था. हर चीज़ धीरे-धीरे जल रही थी. वो तुरंत ही अपनी जान बचाने के लिए घर से बाहर निकला. 

जैसे-तैसे वो घर से बाहर पहुंचा. फायर ब्रिगेड को बुलाया. करीब 13 लोग उसके घर की आग को बुझाने पहुंचे और आग को शांत करवाया. लेकिन तब तक उसका घर 70 प्रतिशत तक जल चुका था. 

कॉज्मो ऑनलाइन को उस शख्स ने बताया कि सिगरेट की वजह से अपना घर जलने से उसे बहुत दुख है. आग इतनी फैल चुकी थी कि वो अपने घर का कुछ भी सामान नहीं बचा पाया. शुक्र यह रहा कि आग पड़ोसियों के घरों तक नहीं पहुंची. 

अब ये शख्स अपनी मां के साथ रह रहा है. 

Newsbeep

VIDEO: जानें सिगरेट कैसे नुकसान पहुंचा सकती है आपको

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com