NDTV Khabar

सड़क पर गलती से गिरी रबड़ बैंड, पुलिस ने देखा तो गंदगी फैलाने के जुर्म में दे दी ऐसी सज़ा...

दो शख्स सड़क पर अपनी गाड़ी से जा रहे थे, उनमें से एक व्यक्ति एक के बाद एक रबड़ बैंड शूटिंग कर रहा था. ये सारी रबड़ रोड पर गिर रही थीं. ये सब देख हमारे अधिकारी ने इस शख्स को बताया कि आपने सड़क पर गंदगी फैलाने के जुर्म किया है और उसे इसका जुर्माना भरना होगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सड़क पर गलती से गिरी रबड़ बैंड, पुलिस ने देखा तो गंदगी फैलाने के जुर्म में दे दी ऐसी सज़ा...

खास बातें

  1. रबर बैंड शूटिंग करने पर लगा जुर्माना
  2. सड़क पर रबर फेंक रहा था शख्स
  3. लगा 21 हज़ार का जुर्माना
सिंगापुर:

आपने भी बचपन में रबड़ बैंड से शूटिंग की होगी. रबर को ऊंगली में फंसाना और उसमें पेपर फंसा कर फेंकना. यही खेल सिंगापुर के एक शख्स ने खेला, लेकिन उसकी रबड़ सड़क पर जा गिरी. इस खेल की कीमत उसे 300 डॉलर यानी करीब 21 हज़ार रुपये देकर चुकानी पड़ी. जी हां, नेशनल एनवायरमेंट एजेंसी (National Environment Agency) ने सड़क पर रबर फेंकने के जुर्म में उसपर जुर्माना लगा दिया.

जेल में कैदियों के बीच दंगों में 57 की मौत, किसी ने दबाया गला तो किसी ने किया टूथब्रश से वार...

इस फाइन की तस्वीर को शख्स ने सोशल मीडिया पर डाली, जो काफी वायरल हो रही है. 

300 डॉलर का लगा फाइन...

CNA के मुताबिक इस शख्स पर सड़क पर गंदगी करने का जुर्माना लगया. नेशनल एनवायरमेंट एजेंसी ने बताया कि दो शख्स सड़क पर अपनी गाड़ी से जा रहे थे, उनमें से एक व्यक्ति रबड़ बैंड से शूटिंग कर रहा था. ये सारी रबर रोड पर गिर रही थीं. ये सब देख हमारे अधिकारी ने इस शख्स को बताया कि आपने सड़क पर गंदगी फैलाने के जुर्म किया है और उसे इसका जुर्माना भरना होगा.


अमेरिका की मॉनिटरिंग लिस्‍ट से भारतीय रुपया बाहर, चीन की करंसी पर जारी रहेगी निगरानी

ये घटना 16 मई 2019 की है, दोनों आदमियों को रबर फैलाने के साथ-साथ सड़क पर कोल्ड ड्रिंक्स कैन्स फेंकने पर 300 डॉलर का जुर्माना लगाया गया. 

नेशनल एनवायरमेंट एजेंसी के अधिकारियों का कहना है कि हम लोगों को याद दिलाना चाहते हैं कि पर्यावरण को स्वच्छ रखना नागरिकों की ही जिम्मेदारी है. तो कहीं भी कूड़ा ना डाले अपने आस पास सफाई बनाए रखें.

टिप्पणियां

VIDEO: कहां पहुंचता है हमारा बायोमेडिकल कचरा?



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement