Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

फ्लाइट में शख्स ने ऑर्डर किए चावल, दांतों में फंसी ऐसी चीज़ जिसे देख उड़ गए होश...

एक शख्स ने भी फ्लाइट में चावल ऑर्डर किए, जैसे ही उसने इन चावलों को खाना शुरू किया तो अचानक उसके दांतों में कुछ पत्थर सा फंसा. पत्थर जैसी ये चीज़ काफी बड़ी थी, जैसे ही उसने इसे मुंह से बाहर निकाला, देख होश उड़ गए. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फ्लाइट में शख्स ने ऑर्डर किए चावल, दांतों में फंसी ऐसी चीज़ जिसे देख उड़ गए होश...
सिंगापुर:

कुछ लोग फ्लाइट में दिए जाने वाले खाने को बहुत एंजॉय करते हैं. इस वजह से एक के बाद एक चीज़ें एयर होस्टेज से मंगवाते ही रहते हैं. एक शख्स ने भी फ्लाइट में चावल ऑर्डर किए, जैसे ही उसने इन चावलों को खाना शुरू किया तो अचानक उसके दांतों में कुछ पत्थर सा फंसा. पत्थर जैसी ये चीज़ काफी बड़ी थी, जैसे ही उसने इसे मुंह से बाहर निकाला, देख होश उड़ गए. 

दरअसल, पत्थर जैसी ये चीज़ कुछ और नहीं बल्कि इंसान का दांत था. ये दांत फ्लाइट में ऑर्डर किए गए चावलों में निकला. इस दांत की तस्वीर को फेसबुक पर शेयर भी किया गया. 

शख्स ने Swiggy से किया ऑर्डर, खाने के अंदर मिली खून में लिपटी ऐसी चीज
 

ये मामला सिंगापुर एयरलाइन फ्लाइट (Singapore Airline Flight) का है. इसमें बैठे ब्रैडली नाम के ऑस्ट्रेलियन यात्री के साथ ये हादसा हुआ. एयरलाइन ने ब्रैडली से मांफी मांगी और कहा कि हम इस हादसे के लिए मांफी मांगते हैं. इस मामले की जांच कर रहे हैं और जल्द ही एक्शन लिया जाएगा.

वहीं, आपको बता दें हाल ही में एयर इंडिया की फ्लाइट में भी एक यात्री को दी गई इडली सांबर में मरा हुआ कॉकरोच निकला था. 


ऐसा हाल सिर्फ फ्लाइट्स का ही नहीं बल्कि फूड डिलीवरी ऐप्स का भी है. कुछ दिनों पहले ही एक शख्स ने ऐप से राइस ऑर्डर किए, उसके इन चावलों में सब्जियों और मसालों के साथ-साथ चोट पर लगाए जाने वाला यूज़्ड बैंडेज भी निकला था. 

टिप्पणियां

VIDEO: जेट एयरवेज़ की फ्लाइट में अचानक यात्रियों के कान-नाक से बहने लगा खून



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... दिल्ली में कोरोना के खतरे के बीच हजारों की संख्या में लोग पहुंचे बस अड्डे, विपक्षी नेताओं ने सरकार पर बोला हमला

Advertisement