शख्स ने गलती से कचरे में डाल दिए 16 लाख रुपये, ट्रक लेकर हुआ फरार तो...

यूएस के ओरेगन शहर के एक शख्स ने 16 लाख रुपये कूड़े की गाड़ी में फेंक दिए. जी हां, इस शख्स ने अपनी जिंदगीभर की सेविंग करीब 23 हज़ार डॉलर को कूड़ें के ट्रक में डाल दिया, लेकिन गलती से.

शख्स ने गलती से कचरे में डाल दिए 16 लाख रुपये, ट्रक लेकर हुआ फरार तो...

शख्स ने गलती से कूड़े के ट्रक में फेंके 16 लाख कैश, और फिर...

खास बातें

  • शख्स ने 16 लाख रुपये कूड़े में डाले
  • 16 लाख कैश जूते के डब्बे में थे बंद
  • गार्बेज ट्रक कंपनी को घुमाया फोन
ओरेगन:

आपके कभी पैसे खोएं हैं? जवाब होगा हां कई बार! ऐसा सिर्फ आपके साथ ही नहीं बल्कि हम सबके साथ होता है. कभी पैसे जेब से गिर जाते हैं तो कभी पर्स ही छूट जाता है. कभी-कभार तो पैंट या शर्ट की पॉकेट में रखे नोट मशीन में धुलकर नाश हो जाते हैं. ऐसे 10, 100 या 1000 तक के नोट बहुत दुख देते हैं. लेकिन सोचिए कभी आपके लाखों रुपये आप ही की गलती से गुम हुए हैं? 

यूएस के ओरेगन शहर के एक शख्स ने 16 लाख रुपये कूड़े की गाड़ी में फेंक दिए. जी हां, इस शख्स ने अपनी जिंदगीभर की सेविंग करीब 23 हज़ार डॉलर को कूड़ें के ट्रक में डाल दिया, लेकिन गलती से. दरअसल, इस शख्स ने लगभग 16 लाख कैश को एक जूते के डब्बे में रखा हुआ था. घर से कूड़ा निकालते वक्त गलती से ये डब्बा भी कूड़े में चला गया.

इस्लामाबाद में दिखे 'अखंड भारत' के पोस्टर, पाकिस्तानी जनता और पुलिस परेशान, Video Viral

dollars generic

जैसे भारत में गार्बेज ट्रक चलाए जाते हैं. ठीक ऐसे ही ट्रक यूएस में भी चलते हैं. इन्हीं में से एक ट्रक में इस व्यक्ति ने नोटों से भरा ये डब्बा फेंक दिया. लेकिन जैसे ही इसे मालूम पड़ा की सारी सेविंग कचरे के चली गई है तो इसने गार्बेज ट्रक की कंपनी को फोन घुमाया और पूरी बात बताई.

फोन घुमाते ही शख्स के पैसों की तलाश शुरू की गई और काफी मशक्कत के बाद इस शख्स के जूते का डब्बा और उसमें मौजूद कैश मिल गया.

अमेजन के कर्मचारी ने जीता जैकपॉट, अब 30 सालों तक हर महीने मिलेंगे 8.5 लाख

लेकिन कैश में से करीब 320 डॉलर यानी 22 हज़ार रुपये गायब थे.

आपको जानकर हैरानी होगी कि इस शख्स के पैसों ने 321 किलोमीटर का सफर तक किया. क्योंकि कूड़े को शहर से काफी इतनी ही दूर फेंका जाता है. ये शख्स लकी था, जो इसके सभी पैसे इतनी दूर जाने के बाद भी वापस मिल गए.

Newsbeep

VIDEO: सिटी सेंटर: यूपी में करोड़पति निकला कचौड़ीवाला, उत्तराखंड में मुसीबत बना 200 टन कूड़ा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com