'ऊपर वाले का शुक्र है' पाकिस्तान के प्लेन हादसे में मौत को मात देने वाले शख्स के मुंह से निकले शब्द

पाकिस्तान में हुए भीषण प्लेन हादसे (Pakistan Plane Crash) में कई लोगों की मौत की जानकारी सामने आ रही है, लेकिन इस दौरान कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो इस भयानक हादसे से भी बचने में कामयाब रहे.

'ऊपर वाले का शुक्र है' पाकिस्तान के प्लेन हादसे में मौत को मात देने वाले शख्स के मुंह से निकले शब्द

प्लेन, एयरपोर्ट के करीब जिन्ना रेसीडेंशियल सोसाइटी में दुर्घटनाग्रस्त हुआ

नई दिल्ली:

पाकिस्तान में हुए भीषण प्लेन हादसे (Pakistan Plane Crash) में कई लोगों की मौत की जानकारी सामने आ रही है, लेकिन इस दौरान कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो इस भयानक हादसे से भी बचने में कामयाब रहे. जानकारी के मुताबिक हादसे में तीन लोग बचे हैं जिनमें बैंक ऑफ पंजाब के अध्यक्ष जफर मसूद भी शामिल हैं और उन्होंने अपनी मां को फोन कर अपने कुशल होने की जानकारी दी. जान बचने की ऐलान के साथ ही जफर मसूद ने ईश्वर का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि 'ऊपर वाले का शुक्र है, जिसके रहम ये हम बच सके. 

Newsbeep

बता दें कि पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (पीआईए) का एक यात्री विमान शुक्रवार को यहां जिन्ना अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे के पास घनी आबादी वाले रिहाइशी इलाके में दुर्घटनाग्रस्त हो गया जिससे कम से कम 57 लोगों के मारे जाने की खबर है. विमान में 99 लोग सवार थे.अधिकारियों ने यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि उड़ान संख्या पीके-8303 लाहौर से आ रही थी और विमान कराची उतरने ही वाला था कि एक मिनट पहले मालिर में मॉडल कालोनी के निकट जिन्ना गार्डन में दुर्घटनाग्रस्त हो गया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


राष्ट्रीय विमानन कंपनी के एक प्रवक्ता ने कहा कि पीआईए एयरबस ए320 में 91 यात्री और चालक दल के आठ सदस्य सवार थे। विमान हवाईअड्डे के निकट जिन्ना आवासीय सोसाइटी में दुर्घटनाग्रस्त हुआ. इससे पूर्व पीआईए के एक प्रवक्ता और मीडिया में आई कई खबरों में कहा गया था कि विमान में 107 लोग सवार थे.