Shocking: सैलून में कर्मचारी सबके सामने काट रही थी मांस, घबराई छात्रा ने पूछा- ''किसी को...''

इस पोस्ट में कॉलेज में पढ़ने वाली एक लड़की ने तस्वीर शेयर की है, जो डायमंड नेल्स सैलून की है. तस्वीर में सैलून की एक कर्मचारी फर्श पर हिरण के मांस को काटते हुए नजर आ रही है.

Shocking: सैलून में कर्मचारी सबके सामने काट रही थी मांस, घबराई छात्रा ने पूछा- ''किसी को...''

सैलून की कर्मचारी ग्राहकों के सामने ही हिरण का मांस काटते हुए दिखी.

नई दिल्ली:

कॉलेज की एक छात्रा पिछले हफ्ते अमेरिका के नार्थ कैरोलिना के एक सैलून में अपने नाखून कटवाने गई थी वहां उसने एक बहुत ही अजीब चीज देखी. हाई प्वाइंट विश्वविद्यालय में पढ़ने वाली छात्रा मॉर्गन टेलर ने फेसबुक पर अपने इस अनुभव को साझा किया है. मॉर्गन का यह पोस्ट जल्द ही वायरल हो गया. इस पोस्ट में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है, जो डायमंड नेल्स सैलून की है. तस्वीर में सैलून की एक कर्मचारी फर्श पर हिरण के मांस को काटते हुए नजर आ रही है. महिला सैलून के सभी ग्राहकों के सामने ऐसा करते हुए दिख रही हैं. 

यह भी पढ़ें: YouTube स्टार भुवन बाम ने पोस्ट की ऐसी तस्वीर, लोग बोले- 'दाढ़ी वाली आलिया भट्ट...'

इस पोस्ट को शेयर करते हुए मॉर्गन ने लिखा, ''सैलून में यह देखने के बाद मैं अब नए नेल्स पार्लर की तलाश कर रही हूं''. मॉर्गन ने न्यूज वेबसाइट केसीसीआई को बताया, ''मैं वहां बैठकर अपने नाखूनों को कटवा रही थी और उनकी सफाई करा रही थी और तभी मैंने देखा किएक महिला ने स्‍टोरेज से हिरण का मांस निकाला और बिना दस्‍ताने पहने ही उसकी सफाई करने लगी. वह यह सब सैलून की एंट्री के पास ही कर रही थी.''. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने आगे कहा, ''हिरण को मेरे सामने काटा जा रहा था. उसको देख मैं सैलून की साफ सफाई और वहां के वातावरण को लेकर चिंतित हो गई''. मॉर्गन के अलावा सोशल मीडिया पर भी कई लोगों ने इस तस्वीर को देखने के बाद सैलून को लेकर अपनी चिंताएं व्यक्त की हैंं. 

एक व्यक्ति ने कमेंट करते हुए लिखा, "यह एक स्वास्थ्य उल्लंघन है और डायमंड नेल्स की रिपोर्ट की जानी चाहिए." वहीं एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, "मैं यकीन से कह सकता हूं कि यह अवैध है''. इस घटना की सूचना मॉर्गन टेलर ने उत्तरी कैरोलिना बोर्ड ऑफ कॉस्मेटिक आर्ट्स को दे दी है और वो अब घटना की जांच कर रहे हैं.