NDTV Khabar

वायरल हुआ नवाज शरीफ की बेटी मरियम का यह 'भावुक संदेश'

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ और उनकी बेटी मरियम के जेल जाने से पहले रिकॉर्ड किया गया एक भावुक ऑडियो अब वायरल हो रहा है

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
वायरल हुआ नवाज शरीफ की बेटी मरियम का यह 'भावुक संदेश'

मरियम नवाज शरीफ.

लाहौर: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ और उनकी बेटी मरियम के जेल जाने से पहले रिकॉर्ड किया गया एक भावुक ऑडियो अब वायरल हो रहा है. इसमें मरियम अपनी मां के स्वास्थ्य के लिए लोगों से दुआ मांगने की अपील कर रही हैं. पूर्व प्रधानमंत्री की बेटी और पाकिस्तान मुस्लिम लीग (नवाज) की नेता मरियम नवाज ने कहा कि 'मैं अपनी मां को गंभीर स्थिति में छोड़कर आई हूं. मैं और मेरे पिता बेहोशी की हालत में उनसे (मां) मिले और जब हम वापस लौट रहे थे तो उन्होंने अपनी आंखें खोलीं और हमारी तरफ देखा, लेकिन बात नहीं कर सकीं.' मरियम ने आगे कहा, 'मैं चाहती हूं कि वह ठीक हो जाएं और मैं उन्हें गले लगा सकूं.  

पाकिस्तान : नवाज शरीफ की बेटी मरियम ने जेल में बेहतर सुविधाएं लेने से किया इनकार

मरियम ने ऑडियो संदेश में कहा, 'वे मुझे, मेरे पिता की कमजोरी बनाना चाहते हैं लेकिन सौभाग्य से मैं अब ताकत का एक जरिया हूं. मैं एक बहादुर इंसान की बेटी होने के कारण जेल में हुं'. गौरतलब है कि पाकिस्तान की कोर्ट ने पनामा पेपर लीक मामले (एवेन फील्ड संपत्ति मामला) में पूर्व पीएम नवाज शरीफ को 10 साल और बेटी मरियम को 7 साल की सज़ा सुनाई है.  

VIDEO: पाकिस्तान पहुंचते ही नवाज शरीफ गिरफ्तार


टिप्पणियां
गौरतलब है कि शुक्रवार की रात को लंदन से लौटने के बाद लाहौर हवाई अड्डे से नवाज शरीफ और मरियम को गिरफ्तार किया गया था. हालांकि, इससे पहले लौटने के दौरान नवाज ने कहा था कि मुझे पता है मेरे जाते ही मुझे जेल में डाल दिया जाएगा, मगर यह पाकिस्तान की आने वाली नस्लों के लिए कुर्बानी दे रहा हूं. मैं अपनी अचेतन अवस्था में पड़ी पत्नी को छोड़कर पाकिस्तान की भलाई के लिए आ रहा हूं.

(इनपुट : भाषा)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement