अमेरिका में जिम से लौटी नहीं भारतीय मूल की लड़की, दो हफ्ते बाद उसी की गाड़ी की डिग्गी में मिली...

सुरील डबावाला 30 दिसंबर को जब शॉम्बर्ग में अपने घर नहीं लौंटी तब उनके परिवार ने उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी.

अमेरिका में जिम से लौटी नहीं भारतीय मूल की लड़की, दो हफ्ते बाद उसी की गाड़ी की डिग्गी में मिली...

जिम गई थी लड़की नहीं लौटी घर, दो हफ्ते बाद उसी की गाड़ी की डिग्गी में मिली लाश...

न्यूयार्क:

अमेरिका के इलिनियोस प्रांत में दो सप्ताह पहले कथित रूप से लापता हुई 34 साल की भारतीय मूल की एक महिला अपनी कार की डिग्गी में रहस्यमय परिस्थिति में मृत मिली है. मीडिया में यह खबर आयी है.

इलिनियोस प्रांत के शॉम्बर्ग पुलिस विभाग ने एक बयान में कहा कि सुरील डबावाला 30 दिसंबर को जब शॉम्बर्ग में अपने घर नहीं लौंटी तब उनके परिवार ने उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी.

शिकागो ट्रिब्यून की खबर के अनुसार, सुरील के परिवारवालों का कहना है कि वह जिम में व्यायाम करने गयी थीं और उन्हें आखिरी बार कार चलाते हुए देखा गया था. उसके बाद वह घर नहीं लौटीं.

पुलिस के बयान के अनुसार शिकागो पुलिस विभाग ने यह रिपोर्ट करने के लिए शॉम्बर्ग पुलिस से संपर्क किया कि गाड़ी के अंदर एक मृत व्यक्ति है.

बयान के अनुसार शिकागो पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

शिकागो ट्रिब्यून के अनुसार शिकागो पुलिस की प्रवक्ता केली बार्तोली ने कहा कि सुरील के परिवार ने निजी जासूसों की मदद ली जिन्हें शिकागो के वेस्ट गारफील्ड पार्क में सुरील की सफेद सेडान कार मिली. उसके बाद शिकागो पुलिस के अधिकारियों को वहां बुलाया गया.

बयान के अनुसार, सुरील के पिता कार की चाबी लेकर वहां पहुंचे और फिर उसकी डिग्गी खोली गयी. उसमें सुरील का शव कंबल में लिपटा रखा था. अधिकारियों ने उसे मृत घोषित कर दिया था.

प्रवक्ता के अनुसार मंगलवार को मेडिकल परीक्षक कार्यालय ने उनकी पहचान जारी की. लेकिन पोस्टमार्टम का निष्कर्ष मंगलवार को आ नहीं पाया था.

सुरील की बहन ने कहा कि उनके परिवार को कुछ नहीं पता कि उनकी बहन के साथ क्या हुआ. उन्हें पुलिस और पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है.
 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com