Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बराक ओबामा पर टिप्पणी के लिए रोमनी के बेटे ने मांगी माफी

बराक ओबामा पर टिप्पणी के लिए रोमनी के बेटे ने मांगी माफी

खास बातें

  • टैग ने ओबामा के लिए कहा था कि वह अपने पिता (रोमनी) को इतने आवेश में ललकारने वाले अमेरिकी राष्ट्रपति ओबामा को सबक सिखाना चाहते हैं।
वाशिंगटन:

अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार मिट रोमनी के बड़े बेटे टैग रोमनी ने न्यूयॉर्क में हुई दूसरी प्रेसीडेंशियल डिबेट के बाद राष्ट्रपति बराक ओबामा पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणियों के लिए उनसे माफी मांगी है।

एबीसी न्यूज की खबर के अनुसार, सोमवार रात को फ्लोरिडा में हुई तीसरी और अंतिम डिबेट के बाद टैग ने मंच से ही ओबामा से माफी मांगी।

पूर्व में टैग ने ओबामा के लिए कहा था कि वह अपने पिता (रोमनी) को इतने आवेश में ललकारने वाले अमेरिकी राष्ट्रपति ओबामा को सबक सिखाना चाहते हैं।

एबीसी न्यूज की खबर के अनुसार, ओबामा ने टैग की माफी तत्काल मंजूर कर ली।

वाशिंगटन पोस्ट ने कहा, अभियान के अधिकारी ने कहा कि टैग रोमनी ने राष्ट्रपति ओबामा को बताया कि वह सिर्फ एक ‘मजाक’ था। ओबामा ने टैग की यह माफी मंजूर कर ली। बीते 16 अक्तूबर को हुई दूसरी प्रेसीडेंशियल डिबेट में ओबामा रोमनी के खिलाफ पूरे आवेश में नजर आ रहे थे। इस डिबेट के बाद टैग ने एक रेडियो को दिए साक्षात्कार में कहा कि वह अपनी जगह से उठकर मंच पर जाकर उन्हें सबक सिखाना चाहते थे।

टैग ने उत्तरी कोरोलीना में रेडियो प्रस्तोता से कहा, लेकिन आप ऐसा नहीं कर सकते क्योंकि आपके और उनके बीच में कई खुफिया सेवाएं हैं। उन्होंने कहा, वे मेरे पिता को ऐसा दिखाने की हरसंभव कोशिश करेंगे जो कि असल में वे हैं नहीं।