भूत-पिशाच भगाने के लिए मां ने बेटी को दी दर्दनाक मौत, कोर्ट ने दी ऐसी सजा

कैलिफोर्निया की एक अदालत ने भूत-पिशाच भगाने के लिए तीन साल की अपनी बेटी को करीब 10 घंटे तक गर्म कार में रखकर उसकी हत्या करने के दिल दहला देने वाले मामले में एक महिला को 25 साल जेल की सजा सुनाई गई है.

भूत-पिशाच भगाने के लिए मां ने बेटी को दी दर्दनाक मौत, कोर्ट ने दी ऐसी सजा

भूत-पिशाच भगाने के लिए बेटी की हत्या के जुर्म में महिला को 25 साल की कैद

कैलिफोर्निया की एक अदालत ने भूत-पिशाच भगाने के लिए तीन साल की अपनी बेटी को करीब 10 घंटे तक गर्म कार में रखकर उसकी हत्या करने के दिल दहला देने वाले मामले में एक महिला को 25 साल जेल की सजा सुनाई गई है. अधिकारियों ने बताया कि महिला ने अपने बेटी को भूत-पिशाच से मुक्त करने के लिए उसे गर्म कार में रखा था.

चीन में बढ़े धूम्रपान करने वाले तो सरकार ने उठाया ये कदम, बोला- 2030 तक कम लोग करेंगे Smoke

सैक्रामेंटो में जिला अटॉर्नी कार्यालय ने बताया कि जून में एंजेला फाकिन को माइया की हत्या का दोषी ठहराया गया और गत शुक्रवार को सजा सुनाई गई. फाकिन के मंगेतर उन्तवन स्मिथ पर भी इस मामले में आरोप लगाए गए और उस पर मुकदमा चल रहा है. अधिकारियों ने बताया कि फाकिन और उसका मंगेतर फरवरी 2016 में कैलिफोर्निया आए थे और अपनी कार में रह रहे थे.

फिल्मी स्टाइल में पलटी कार, ड्राइवर को बचाने के लिए लोगों ने किया ऐसा, देखें VIDEO

उन्होंने बताया कि जून 2017 में दोनों ने माइया को प्रचंड गर्मी में रखा. अभियोजकों ने बताया कि एक बार तो उसे करीब साढ़े चार घंटों तक कार में छोड़ दिया गया और अगले दिन करीब साढ़े नौ घंटों तक रखा गया, जिससे उसकी मौत हो गई. अभियोजकों ने बताया कि माइया की मौत के बाद फाकिन ने कानून प्रवर्तन अधिकारियों को बताया कि वह और स्मिथ माइया को भूत-पिशाच से बचाने की कोशिश कर रहे थे.

(इनपुट-भाषा)

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com