पाकिस्तान में COVID-19 के दो हजार से अधिक मामले आए सामने, इमरान खान ने कहा- ''कोई खुशफहमी में न रहे...''

इमरान खान ने कहा, “कोई इस खुशफहमी में ना रहे कि वह इस संक्रमण से सुरक्षित है. न्यूयॉर्क को देखिए जहां सबसे ज्यादा अमीर लोग रहते हैं. अगर वायरस दोबारा उभर जाएगा तो हमें भी नहीं मालूम की क्या हो सकता है.”

पाकिस्तान में COVID-19 के दो हजार से अधिक मामले आए सामने, इमरान खान ने कहा- ''कोई खुशफहमी में न रहे...''

पाकिस्तान में कोरोनावायरस से अब तक 41 लोगों की मौत हो चुकी है.

इस्लामाबाद:

पाकिस्तान (Pakistan) के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) ने शनिवार को पाकिस्तानियों को कोरोनावायरस (Coronavirus) के खतरे को लेकर चेताया और यह विश्वास दिलाया कि पाकिस्तान इस चुनौती का सामना करने के बाद मजबूती से उबरेगा. पाकिस्तान में कोरोनावायरस संक्रमण के 2,818 मामले दर्ज हो चुके हैं, जबकि इस वायरस से अब तक 41 लोगों की मौत हो चुकी है.

खान, लाहौर (Lahore) में पाकिस्तान सरकार द्वारा महामारी से निपटने के लिए किए जा रहे उपायों की समीक्षा करने पहुंचे थे. वहीं उन्होंने यह टिप्पणियां की. इस प्रांत में संक्रमितों की संख्या 1000 से ऊपर हो चुकी है. उन्होंने कहा, “कोई इस खुशफहमी में ना रहे कि वह इस संक्रमण से सुरक्षित है. न्यूयॉर्क को देखिए जहां सबसे ज्यादा अमीर लोग रहते हैं. अगर वायरस दोबारा उभर जाएगा तो हमें भी नहीं मालूम की क्या हो सकता है.”

उन्होंने कहा कि सरकार लोगों को बचाने के लिए सभी संभव प्रयास कर रही है. उन्होंने कहा, ‘‘जब हम इस चुनौती से उबरेंगे, तो हम पूरी तरह से एक अलग राष्ट्र बन चुके होंगे.....इस तरह की चुनौतियों का सामना करने से ही देश मजबूत होते हैं.''



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com