फुटबाल के दीवाने नेत्रहीन बेटे को मां ने यूं अपनी आंखों से दिखाया मैच, सुन इमोशनल हो जाएंगे आप भी

महाभारत में जिस तरह संजय ने धृतराष्ट्र को युद्ध का आंखों देखा हाल सुनाया था, उसी तरह फुटबाल के दीवाने अपने नेत्रहीन और 'आटिस्टिक' बच्चे को स्थानीय टीम के मैचों का सजीव वर्णन सुनाया.

फुटबाल के दीवाने नेत्रहीन बेटे को मां ने यूं अपनी आंखों से दिखाया मैच, सुन इमोशनल हो जाएंगे आप भी

साओ पाउलो:

महाभारत में जिस तरह संजय ने धृतराष्ट्र को युद्ध का आंखों देखा हाल सुनाया था, उसी तरह फुटबाल के दीवाने अपने नेत्रहीन और 'आटिस्टिक' बच्चे को स्थानीय टीम के मैचों का सजीव वर्णन सुनाया. सिल्विया ग्रेको और उनका 12 बरस का बेटा निकोलस साओ पाउलो की टीम पालमेइरास के बीच काफी मशहूर हो गए हैं.

पिछले साल मां को टीवी पर दिखाया गया था जो दर्शक दीर्घा से एक मैच का आंखों देखा हाल अपने बेटे को सुना रही थी.    ग्रेको ने कहा, "मैने विस्तार से सुनाया. इस खिलाड़ी ने आधी बाजू की कमीज पहनी है. उसके जूतों का क्या रंग है. उसने बाल किस रंग में रंगे है." निकोलस अपने दोस्तों के साथ बैठा खुशी से उछल रहा था.

ATM से पैसे चुराने का नया तरीका, Adhaar Card से यूं चुराए जा रहे हैं हज़ारों

ग्रेको ने कहा, "मेरे वर्णन में जज्बात मिले थे. मैं कोई पेशेवर नहीं हूं. मुझे जो महसूस हुआ, उसे बताया." इससे पहले रूस में 2018 विश्व कप के दौरान पोलैंड के खिलाफ मैच में कोलंबिया के एक प्रशंसक का वीडियो वाइरल हुआ था जो अपने बधिर दोस्त को हाथ के इशारे से समझा रहा था.

इनपुट - भाषा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: फुटबॉल खेलने मैदान में उतरे धोनी