NDTV Khabar

रोहिंग्याओं पर वीडियो बनाना पड़ा म्यांमार की ब्यूटी क्वीन को महंगा, जानिए फिर क्या हुआ

रोहिंग्या मुस्लिमों का मामला पूरी दुनिया में गर्म है और इसे लेकर सरकारें काफी सतर्क नजर आ रहीं हैं. म्यांमार से खदेड़े गए रोहिंग्याओं को लेकर एक वीडियो पोस्ट करना म्यांमार की एक ब्यूटी क्वीन को महंगा पड़ गया.

927 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
रोहिंग्याओं पर वीडियो बनाना पड़ा म्यांमार की ब्यूटी क्वीन को महंगा, जानिए फिर क्या हुआ

म्यांमार की ब्यूटी क्वीन श्वे ईन सी, जिनसे छीना गया ताज.

खास बातें

  1. रोहिंग्या मुस्लिमों पर वीडियो बनाया तो छीना गया ब्यूटी क्वीन का ताज.
  2. सी को 2016 में मिस ग्रैंड म्यांमार का ताज दिया गया था.
  3. म्यांमार से 7 लाख रोहिंग्याओं को खदेड़ा गया था.
नई दिल्ली: रोहिंग्या मुस्लिमों का मामला पूरी दुनिया में गर्म है और इसे लेकर सरकारें काफी सतर्क नजर आ रहीं हैं. म्यांमार से खदेड़े गए रोहिंग्याओं को लेकर एक वीडियो पोस्ट करना म्यांमार की एक ब्यूटी क्वीन को महंगा पड़ गया. इस सुंदरी के वीडियो के सामने आने के बाद उससे उसका ब्यूटी क्वीन का ताज छीन लिया गया है.

पढ़ें- म्यामांर ने बांग्लादेश गए रोहिंग्या शरणार्थियों को वापस लेने की पेशकश की

खबरों के अनुसार ब्यूटी क्वीन श्वे ईन सी ने दावा किया है कि उसने मुस्लिम चरमपंथियों को लेकर एक वीडियो शेयर किया था जिसके बाद उनका ताज छीन लिया गया. शी के वीडियो में रखाइन प्रांत में हुई हिंसा के लिए रोहिग्याओं को दोषी ठहराया गया था. सी को 2016 में मिस ग्रैंड म्यांमार का ताज दिया गया था.

पढ़ें- रोहिंग्या मामले में केंद्र ने सुप्रीम कोर्ट में एक और हलफनामा दायर किया

उनका वीडियो सितंबर में जारी हुआ था. इसमें सी ने रोहिंग्या समर्थकों पर मीडिया कैंपने चलाकर खुद को जुल्म का शिकार बताया है. सी को ब्यूटी क्वीन का ताज देने वाले हैलो मैडम ग्रुप ने रविवार को बिना वीडियो का जिक्र किए सी से उनका ताज वापिस ले लिया. ग्रुप के डोई यु वाई ने एक बयान में कहा है कि सी का ताज उनका वीडियो पब्लिश होने से पहले ही वापिस ले लिया गया था. बता दें कि म्यांमार से 7 लाख रोहिंग्याओं को खदेड़ा गया था जिसके बाद उन्होंने बांग्लादेश का रुख किया.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement