NDTV Khabar

न्यूयॉर्क एयरपोर्ट के टर्मिनल पर भरा पानी, भीषण सर्दी के कारण फटी पानी की पाइप 

तूफान के कारण उपकरणों को पहुंची क्षति और कई उड़ानें निलंबित होने के कारण जॉन एफ. कैनेडी हवाईअड्डे पर पहले से ही परेशानी से घिरे यात्रियों की दिक्कत पाइप फटने से और ज्यादा बढ़ गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
न्यूयॉर्क एयरपोर्ट के टर्मिनल पर भरा पानी, भीषण सर्दी के कारण फटी पानी की पाइप 

प्रतीकात्मक तस्वीर.

न्यूयॉर्क: सर्द तूफानी हवाओं से तापमान में आई गिरावट के कारण न्यूयॉर्क अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर पानी आपूर्ति की मुख्य पाइप लाइन फट गई और टर्मिनल पर पानी भर गया. इस कारण कई अंतरराष्ट्रीय उड़ानें निलंबित करनी पड़ीं. तूफान के कारण उपकरणों को पहुंची क्षति और कई उड़ानें निलंबित होने के कारण जॉन एफ. कैनेडी हवाईअड्डे पर पहले से ही परेशानी से घिरे यात्रियों की दिक्कत पाइप फटने से और ज्यादा बढ़ गई.

यह भी पढ़ें : अमेरिका में माइनस 35 तो लद्दाख में भी माइनस 30 डिग्री सेल्सियस तक गिरा पारा

सीएनएन पर प्रसारित फुटेज के अनुसार, छत से पानी टपकने लगा और अराइवल वाला क्षेत्र पानी से भर गया. हवाईअड्डे की देखरेख करने वाली पोर्ट अथॉरिटी ऑफ न्यूयॉर्क एंड न्यू जर्सी के एक प्रवक्ता ने बताया कि टर्मिनल चार से अंतरराष्ट्रीय विमानों का परिचालन निलंबित कर दिया गया है. पानी की पाइप दोपहर करीब दो बजे फटी है.

VIDEO : उत्तर भारत में सर्दी का सितम, लद्दाख में भारी बर्फबारी


टिप्पणियां
प्रवक्ता ने बताया कि टर्मिनल चार के पश्चिमी छोर पर करीब आठ सेंटीमीटर तक पानी भर गया. उन्होंने कहा कि पाइप फटने के कारणों की जांच की जा रही है. 

(इनपुट : भाषा)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement