यह ख़बर 29 दिसंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

न्यूयार्क में भारतीय को रेलगाड़ी के नीचे धकेलने वाली की तलाश

न्यूयार्क में भारतीय को रेलगाड़ी के नीचे धकेलने वाली की तलाश

खास बातें

  • न्यूयार्क पुलिस उस महिला की तलाश कर रही है, जिसने कथित रूप से एक भारतीय को न्यूयार्क सिटी के सबवे प्लेटफार्म पर एक रेलगाड़ी के आगे धकेल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।
न्यूयार्क:

न्यूयार्क पुलिस उस महिला की तलाश कर रही है, जिसने कथित रूप से एक भारतीय को न्यूयार्क सिटी के सबवे प्लेटफार्म पर एक रेलगाड़ी के आगे धकेल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। महिला की उम्र 20 वर्ष के आसपास की थी और जैकेट व जूते पहने हुए थी।

स्थानीय मीडिया रपटों के अनुसार, पीड़ित की पहचान क्वींस के सुनंदो सेन (46) के रूप में हुई है। सेन भारत में पले-बढ़े हैं और इस वर्ष वह अपर वेस्ट साइड में फोटो कॉपी का एक छोटा-सा कारोबार शुरू करने वाले थे।

सीएनएन ने उपायुक्त पॉल ब्राउन के हवाले से शुक्रवार को एक रपट में कहा है कि गुरुवार शाम क्वींस में सात नम्बर वाली रेलगाड़ी पकड़ने के लिए एक महिला को एक स्टेशन पर दौड़ते हुए देखा गया था। इस महीने की यह दूसरी घटना है, जब किसी व्यक्ति को न्यूयार्क में रेलगाड़ी के नीचे धकेला गया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार जैसे ही 11 डिब्बो वाली रेलगाड़ी स्टेशन पर पहुंची, महिला प्लेटफार्म की ओर तेजी से बढ़ी और सेन को पटरी पर धकेलने से थोड़े समय पहले मन में कुछ बुदबुदाई थी। रेलगाड़ी जब रुकी तो पीड़ित का शव दूसरे डिब्बे के नीचे फंसा हुआ पाया गया।

पुलिस ने आरोपी महिला को हिस्पैनिक बताया है, जो पांच फुट पांच इंच लम्बी है और उम्र के 20वें वर्ष में चल रही होगी। वह नीले, सफेद और ग्रे रंग की जैकेट तथा नाइक के जूते पहने हुए थी।