Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

जेल में ही रहेंगे नीरव मोदी, 11 नवंबर को होगी अगली पेशी

पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) के साथ करीब दो अरब डॉलर की धोखाधड़ी करने एवं धन शोधन के आरोप में नीरव मोदी को भारत को प्रत्यर्पित किए जाने के मामले के संबंध में यह सुनवाई चल रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जेल में ही रहेंगे नीरव मोदी, 11 नवंबर को होगी अगली पेशी
लंदन:

ब्रिटेन की एक अदालत ने भगोड़े हीरा कारोबारी नीरव मोदी (Nirav Modi) को 11 नवंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में रखने का गुरुवार को आदेश दिया है. हिरासत की नियमित सुनवाई के लिए लंदन की जेल से वीडियो लिंक के जरिए अदालत में उसकी पेशी हुई. वेस्टमिंस्टर मजिस्ट्रेट अदालत की न्यायाधीश नीना तेम्पिया ने पुष्टि की कि मोदी के प्रत्यर्पण मामले में सुनवाई अगले साल 11 से 15 मई के बीच होनी है और उसे हर 28 दिन में अंतिम समीक्षा सुनवाई के लिए वीडियो लिंक के जरिए पेश होना होगा जब तक कि अगली फरवरी से मुकदमा शुरू नहीं हो जाता. 

पंजाब एंड सिंध बैंक को भी मेहुल चोकसी ने लगाया चूना, 44.1 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का खुलासा 

पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) के साथ करीब दो अरब डॉलर की धोखाधड़ी करने एवं धन शोधन के आरोप में नीरव मोदी को भारत को प्रत्यर्पित किए जाने के मामले के संबंध में यह सुनवाई चल रही है. नीरव मोदी को स्कॉटलैंड यार्ड के अधिकारियों ने 19 मार्च को गिरफ्तार किया था और वह तब से ही दक्षिण-पश्चिम लंदन की वैंड्सवर्थ जेल में बंद है. 


टिप्पणियां

एंटिगुआ के PM बोले- धूर्त है मेहुल चोकसी, भारत प्रत्यर्पित कर दिया जाएगा, अधिकारी कर सकते हैं पूछताछ

सॉलिसीटर आनंद दूबे और बैरिस्टर क्लेयर मोंटगोमरी के नेतृत्व में उसकी कानूनी टीम ने उसकी गिरफ्तारी के बाद से चार जमानत याचिकाएं दायर की जिसे हर बार खारिज कर दिया गया. दलील दी गई कि मोदी फरार हो सकता है.

VIDEO: ब्रिटेन की अदालत से भगोड़े नीरव मोदी को बेल नहीं
  



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... प्रयागराज: PM मोदी ने दिव्यागों को बांटे उपकरण, बोले- 130 करोड़ भारतीयों की सेवा करना, हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता 

Advertisement