Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

पेरिस : पुलिस अफसर पर हथौड़े से हमला, हमलावर को गोली मार किया घायल

फ्रांस की राजधानी पेरिस स्थित नॉट्रे डेम कैथेड्रल के सामने एक हमलावर ने पुलिस अफसर पर हथौड़े से हमला कर दिया. वहां पर मौजूद अन्य अफसर ने हमलावर को गोली मारकर घायल कर दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पेरिस : पुलिस अफसर पर हथौड़े से हमला, हमलावर को गोली मार किया घायल
पेरिस:

फ्रांस की राजधानी पेरिस स्थित नॉट्रे डेम कैथेड्रल के सामने एक हमलावर ने पुलिस अफसर पर हथौड़े से हमला कर दिया. वहां पर मौजूद अन्य अफसर ने हमलावर को गोली मारकर घायल कर दिया. पुलिस ने कैथ्रेडल के सामने का इलाका सील कर दिया है. हमले से पहले चिल्लाते हुए बोला कि यह सीरिया के लिए है.  

खबरों के मुताबिक, हमलावर अल्जीरियाई छात्र था. उसके पास से पहचान पत्र भी बरामद हुआ है. पेरिस पुलिस ने ट्विटर पर लिखा कि स्थिति नियंत्रण में है. हमलावर को फिलहाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. नोट्रे डेम फ्रांस में सबसे लोकप्रिय पर्यटक आकर्षण है. पिछले कुछ महीनों में लंदन और पेरिस दोनों आतंकियों के निशाने पर हैं.

टिप्पणियां

लंदन में हुए हमले के बाद जिहादी हमलों की आशंका से फ्रांस में हाई अलर्ट है. लंदन हमले में मारे गए सात लोगों में एक फ्रांस का नागरिक भी शामिल है. पेरिस में अधिकारियों ने लोगों से नॉट्रे-डेम से दूर रहने को कहा है. राजधानी के बीचोंबीच बना यह कैथ्रेडल वहां के मुख्य पर्यटन आकषर्णों में से एक है. हमलावर ने जिस समय हमला किया तब बड़ी संख्या में लोग कैथेड्रल के अंदर मौजूद थे. फ्रांस के टीवी चैनल के अनुसार, गोली चलने के बाद वहां अफरा-तफरी का माहौल था और पर्यटक छुपने की जगह खोज रहे थे.


 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... सड़क पर घूमता दिखा सिर कटा शख्स, देखकर लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन, देखें Shocking Video

Advertisement