NDTV Khabar

रवि ने रूममेट का वीडियो प्रचारित किया

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां

खास बातें

  1. भारतीय मूल के अमेरिकी छात्र धारुन रवि ने लिखित संदेशों के जरिए अन्य छात्रों को अपने रूममेट के निजी पलों का वीडियो देखने के लिए आमंत्रित किया था।
न्यूयार्क:

भारतीय मूल के अमेरिकी छात्र धारुन रवि ने लिखित संदेशों के जरिए अन्य छात्रों को अपने रूममेट के निजी पलों का वीडियो देखने के लिए आमंत्रित किया था। रवि ने वेबकैम के जरिए अपने रूममेट के एक अन्य पुरुष के साथ समलैंगिक सम्बंधों का वीडियो बनाया था।

न्यूजर्सी के न्यू बर्न्‍सवीक में सोमवार को सुनवाई के दौरान रवि के हाई स्कूल की एक मित्र मिशेल हुआंग ने 19 सितम्बर, 2010 को ट्विटर पर लिखा रवि का संदेश पढ़कर सुनाया। रवि ने लिखा था कि वह अपने एक साथी छात्र के कमरे में गया, उससे पहले उसने अपने कमरे का वेबकैम शुरू कर दिया था और उसने अपने रूममेट टायलर क्लीमेंटी के एक अन्य पुरुष के साथ नजदीकी दृश्यों को फिल्मा लिया था।

दो दिन बाद रवि ने ट्विटर पर एक और संदेश लिखा था कि रात 9.30 से 12 बजे के बीच आज फिर ऐसा होगा। उसने अपने दोस्तों को वीडियो देखने के लिए आमंत्रित किया।


न्यूजर्सी स्टेट रटगर्स विश्वविद्यालय के पूर्व छात्र रवि पर अपने समलैंगिक रूममेट क्लीमेंटी की जासूसी करने का आरोप लगा है। घटना के कुछ दिन बाद क्लीमेंटी ने जॉर्ज वाशिंगटन ब्रिज से कूदकर जान दे दी थी।

हुआंग ने बताया कि रवि ने कहा था कि वह 19 सितम्बर को क्लीमेंटी व एक अन्य पुरुष के बीच नजदीकी सम्बंध देखकर परेशान हो गया था। रवि का कहना था कि उसने एक गुप्त कैमरे के जरिए कई अन्य लोगों के साथ ये दृश्य देखे।

टिप्पणियां

अदालत में दिखाए गए एक लिखित संदेश के मुताबिक रवि ने लिखा था, "समलैंगिकों को दूर रखें।"

रवि के वकील स्टीफन एल्टमैन ने बताया कि रवि ने अगले दिन एक लिखित संदेश में हुआंग से कहा था कि उसके रूममेट ने आत्महत्या कर ली। रवि ने क्लीमेंटी को 'सनकी' बताया था। उसने लिखा था, "मुझे लगता है कि वह अवसादग्रस्थ था इसलिए खामोश था।"



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement