Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बेटियों से बोले ओबामा : अब बस एक ही कुत्ता बहुत है

बेटियों से बोले ओबामा : अब बस एक ही कुत्ता बहुत है

खास बातें

  • अमेरिका में पहली बार राष्ट्रपति बनने पर बराक ओबामा ने अपनी दोनों बेटियों साशा और मालिया को कुत्ता दिलाने का वादा किया था, लेकिन इस बार उन्होंने जीत दर्ज करने के बाद मजाकिया अंदाज में कहा कि अब बस एक ही कुत्ता काफी है।
वाशिंगटन:

अमेरिका में पहली बार राष्ट्रपति बनने पर बराक ओबामा ने अपनी दोनों बेटियों साशा और मालिया को कुत्ता दिलाने का वादा किया था, लेकिन इस बार उन्होंने जीत दर्ज करने के बाद मजाकिया अंदाज में कहा कि अब बस एक ही कुत्ता काफी है।

ओबामा ने हंसते हुए अपनी बेटियों से कहा, मुझे आप लोगों पर बहुत गर्व है, परंतु आपसे कहूंगा कि फिलहाल एक कुत्ता काफी है। पिछले चुनाव जीतने के बाद ओबामा ने अपने वादे के मुताबिक दोनों बेटियों को कुत्ता दिलाया था, जिसका नाम 'बो' है। अब इसे अमेरिका का 'प्रथम कुत्ता' कहा जाता है।

ओबामा ने अपनी पत्नी से कहा, मुझे सार्वजनिक रूप से कहने दीजिए। मिशेल, मैंने आपसे पहले इतना कभी प्यार नहीं किया। मुझे आपके प्रति अमेरिकियों के स्नेह को देखकर जितना गर्व हुआ, उतना कभी नहीं हुआ था। उन्होंने कहा, साशा और मालिया...हमारी आंखों के सामने, आप दोनों बिल्कुल अपनी मां की तरह सुंदर और सशक्त युवतियां बनोगी।