NDTV Khabar

न्यूजीलैंड मस्जिद गोलीबारी में मारे गये 49 लोगों में केरल की महिला भी शामिल 

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि अंशी करीप्पकुलम (27) के मौत की पुष्टि हो गई है और उनके परिवार को सूचित कर दिया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
न्यूजीलैंड मस्जिद गोलीबारी में मारे गये 49 लोगों में केरल की महिला भी शामिल 

प्रतीकात्मक चित्र

क्राइस्टचर्च:

क्राइस्टचर्च आतंकी हमलों में मारे गये 49 लोगों में केरल की एक महिला भी शामिल है और मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने शनिवार को एक फेसबुक पोस्ट में इसकी पुष्टि की. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि अंशी करीप्पकुलम (27) के मौत की पुष्टि हो गई है और उनके परिवार को सूचित कर दिया गया है. अपने फेसबुक पोस्ट में विजयन ने न्यूजीलैंड में आतंकी हमले में मारे गए लोगों में कोडुन्गल्लूर की एक निवासी के शामिल होने की खबर को दुखद बताया।.विजयन ने कहा कि और सूचना लेने के लिए हम नॉन रेसीडेंट केरलाइट्स अफेयर्स डिपार्टमेंट (एनओआरकेए-रूटस) के जरिए दूतावास से संपर्क करने का प्रयास कर रहे हैं. हम परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हैं.

न्यूजीलैंड की मस्जिद में हुए आतंकी हमले में 49 लोगों की मौत, हमलावर ऑस्ट्रेलिया का नागरिक


खबरों के मुताबिक, महिला वहां एक विश्वविद्यालय में एमटेक की पढ़ाई कर रही थी. अंशी का पति कोच्चि का रहने वाला है. वहीं, न्यूजीलैंड गोलीबारी में हैदराबाद के एक निवासी की भी मौत की खबर है. इसका दावा किया है एआईएमआईएम के नेता असदुद्दीन औवैसी का. उन्होंने मौत हो गई : ओवैसी शनिवार रात ट्वीट किया कि बड़े दुख के साथ सूचित करना पड़ रहा है कि क्राइस्टचर्च हमले में घायल पीड़ितों में से एक फरहाज अहसान की मौत हो गई. उन्होंने आगे लिखा है कि उनके परिवार में माता-पिता, पत्नी और बच्चे हैं. मैं दुख की इस घड़ी में सभी से फरहाज और उनके परिवार के लिए दुआ की अपील करता हूं.

टिप्पणियां

कराची हवाई अड्डे पर हमले के बाद गिब्स, ओरम ने पाक में खेलने की पेशकश ठुकराई

पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर फरहाज पिछले सात साल से न्यूजीलैंड में काम कर रहे थे. फरहाज विवाहित हैं और उनके दो बच्चे हैं. हमले में घायल हैदराबाद के एक अन्य निवासी अहमद इकबाल जहांगीर के बारे में उनके भाई खुर्शीद जहांगीर ने बताया कि वह अस्पताल में हैं और उनके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है. खुर्शीद ने कहा कि मुझे न्यूजीलैंड का वीजा दिलाने में मदद करने के लिए मैं सरकार का शुक्रगुजार हूं. मैं अब अपने भाई से मिलने जा रहा हूं. वह खतरे से बाहर है और उसके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement