Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

ओरलांडो हवाई अड्डा पर नकली बंदूक के साथ हिरासत में लिया गया व्यक्ति: पुलिस

ओरलांडो पुलिस ने ट्वीट किया, ''कोई हमला करने वाला बंदूकधारी नहीं है. कोई गोलीबारी नहीं हुई है. संदिग्ध को नियंत्रित कर लिया गया है.''

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ओरलांडो हवाई अड्डा पर नकली बंदूक के साथ हिरासत में लिया गया व्यक्ति: पुलिस

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

ओरलांडो:

अमेरिका के ओरलांडो हवाई अड्डे पर एक हथियारबंद व्यक्ति को 'नियंत्रित कर लिया गया है'. करीब तीन घंटे की अफरा-तफरी की स्थिति के बाद एक पूर्व मरीन को हिरासत में ले लिया गया जिसने नकली बंदूक के साथ 'खुदकुशी' का प्रयास किया था. इस पूरे प्रकरण में कोई घायल नहीं हुआ और कोई गोली नहीं चली, लेकिन इस पूरे हालात को लेकर भ्रम और अनिश्चितता पैदा हो गई क्योंकि हवाई अड्डे के एक हिस्से को खाली करा लिया गया था और सैकड़ों अधिकारी इलाके में मौजूद थे तथा कुछ अधिकारी अपने हथियारों के साथ तैयार खड़े थे.

माइकल वायने पेटिग्रेव (26) को जब पुलिस ने हवाई अड्डे के रेंटल कार एरिया में घेरा तो वह 'अवसाद' की स्थिति में था. अधिकारियों ने कहा कि माइकल ने असली बंदूक की तरह दिख रहे हथियार को अधिकारियों की तरफ और फिर खुद पर तान दिया. ओरलांडो के पुलिस प्रमुख जॉन मीना ने कहा, ''हमारे वार्ताकारों ने करीब दो घंटे बातचीत करके बहुत बेहतरीन काम किया और आखिरकार उसका शांतिपूर्ण ढंग से समर्पण कराया गया.''

इससे पहले ग्लोरियालिज कोइयान प्लाजा (20) नामक लड़की ने बताया कि जब वह वर्जिन अटलांटिक एयरलाइंस से काम खत्म करके लौट रही थी तो देखा कि हर कोई छिप रहा है. वह एलीवेटर से बाहर निकली तो देखा कि संदिग्ध व्यक्ति रेंटल कार एरिया के निकट मौजूद है. वह चिल्ला रहा था और पुलिस वालों ने उसे घेर रखा था.


टिप्पणियां

प्लाजा ने कहा कि उसने न तो गोलीबारी की आवाज सुनी न तो किसी को घायल अवस्था में देखा. हवाई अड्डे पर किसी संदिग्ध की होने की जानकारी सबसे पहले शाम करीब 7:24 बजे (स्थानीय समयानुसार) आई थी. इसके बाद अधिकारी हरकत में आए और पूरे टर्मिनल को बंद कर दिया गया.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... स्वरा भास्कर ने दिल्ली हिंसा पर आम आदमी पार्टी से की अपील, बोलीं- ट्वीट के अलावा भी कुछ कर लो...

Advertisement