NDTV Khabar

पद्मा लक्ष्मी का खुलासा, 16 साल की उम्र में बॉयफ्रेंड ने किया था रेप, पहली बार अंकल ने किया था यौन शोषण

'Top Chef' की होस्ट पद्मा लक्ष्मी ने बताया कि 16 साल की उम्र में उनके एक 23 साल के बॉयफ्रेंड ने उनके साथ रेप किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पद्मा लक्ष्मी का खुलासा, 16 साल की उम्र में बॉयफ्रेंड ने किया था रेप, पहली बार अंकल ने किया था यौन शोषण

7 साल की उम्र में यौन शोषण और 16 साल की उम्र में रेप, इस एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

खास बातें

  1. 16 साल की उम्र में रेप
  2. बॉयफ्रेंड ने किया रेप
  3. इंडिया में अंकल ने किया यौन शोषण
नई दिल्ली:

अमेरिकन टीवी पर्सनैलिटी, राइटर, एक्टर और मॉडल पद्मा लक्ष्मी ने हाल ही में अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न के बारे में बड़ा खुलासा किया है. 'Top Chef' की होस्ट पद्मा ने बताया कि 16 साल की उम्र में उनके एक 23 साल के बॉयफ्रेंड ने उनके साथ रेप किया. उस वक्त वो सेक्स के लिए तैयार नहीं थी, लेकिन वाबजूद इसके बॉयफ्रेंड ने उनके साथ धोखे से रेप किया. इतना ही नहीं, महज 7 साल की उम्र में भी पद्मा लक्ष्मी को यौन शोषण का सामना करना पड़ा. अपने दादा-दादी के साथ इंडिया रहने गई पद्मा को उनके एक रिश्तेदार ने गलत छुआ. 

पद्मा लक्ष्मी ने अपने बॉयफ्रेंड के बारे में बताया कि "वो काफी हैंडसम था. मैं लॉस एंजेलिस के एक मॉल की रिटेल कंपनी में पार्ट टाइम काम करती थी. वहीं वो मुझसे फ्लर्ट किया करता था. लेकिन कुछ ही दिनों में ये फ्लर्ट रिलेशनशिप में बदला. ये बात लगभग 30 साल पहले की है जब हम दोनों न्यू ईयर की एक शाम को नाइट आउट पर थे और मैं अपने बॉयफ्रेंड के अपार्टमेंट में ही सो गई थी. लेकिन अगली सुबह जब मैं उठी तो मुझे मेरी टांगों के बीच काफी तेज़ दर्द हुआ. वो उस वक्त मेरे साथ ही था. मैंने उससे पूछा भी कि तुमने क्या किया है? इस पर उसका जवाब था 'यह दर्द सिर्फ कुछ देर के लिए है'."

रेप पर दिया विवादित बयान तो स्वाति मालीवाल ने अपने पति को ही घेरा, कहा- बोलते वक्त सावधानी बरतें


अपने इस स्टेटमेंट के बाद पद्मा लक्ष्मी ने इस बात को माना कि डेट रेप का मतबल मुझे उस वक्त नहीं मालूम था. और मैं पूरी तरह से अंजान थी कि यह सेक्स था या रेप. 

पद्मा ने आगे कहा अमेरिकी सुप्रीम कोर्ट के लिए नामित ब्रैट कावनाह पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों के सामने आने के बाद मैंने इस राज पर से पर्दा उठाने का फैसला किया. मैं 32 साल तक चुप इसलिए रही क्योंकि मुझे अपने ही ऊपर अंगुलियां उठने का डर था. बलात्कार के 32 साल बाद अब मैं सार्वजनिक तौर पर बता रही हूं कि मेरे साथ क्या हुआ था. मुझे इस बारे में बात करके कोई लाभ नहीं मिलने वाला है. लेकिन हम सबको बहुत कुछ खोना पड़ेगा अगर हम यौन उत्पीड़न के बारे में सच बताने पर एक समय सीमा लगा देंगे और उसपर चुप्पी साधे रखेंगे, जिसने पीढ़ियों तक पुरुषों को महिलाओं को दर्द पहुंचाने की इजाजत दी है जिसके लिए उन्हें कोई सजा भी नहीं मिलती.

टिप्पणियां

इस एक्ट्रेस ने मेकअप करते हुए पिलाया बच्चे को दूध, मदर्स डे पर की ऐसी पोस्ट

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Padma Lakshmi (@padmalakshmi) on


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement