NDTV Khabar

पाकिस्तान ने एक और भारतीय को किया गिरफ्तार, जरूरी कागजात नहीं रखने का आरोप

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यात्रा दस्तावेज नहीं होने की वजह से रविवार को इस्लामाबाद में एक भारतीय नागरिक को गिरफ्तार करने का दावा किया गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पाकिस्तान ने एक और भारतीय को किया गिरफ्तार, जरूरी कागजात नहीं रखने का आरोप

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  1. इस्लामाबाद के एफ-8 इलाके से भारतीय नागरिक को गिरफ्तार किया गया
  2. गिरफ्तार शख्स की पहचान शेख नबी के रूप में हुई है
  3. भारतीय उच्चायोग ने कहा कि गिरफ्तारी के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं
इस्लामाबाद: एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यात्रा दस्तावेज नहीं होने की वजह से रविवार को इस्लामाबाद में एक भारतीय नागरिक को गिरफ्तार करने का दावा किया गया. शमा टीवी की खबर के मुताबिक, इस्लामाबाद के एफ-8 इलाके से भारतीय व्यक्ति को यात्रा दस्तावेज नहीं होने की वजह से गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार शख्स की पहचान शेख नबी के रूप में हुई है जिसे मुंबई का निवासी बताया जा रहा है.

भारतीय उच्चायोग के एक अधिकारी ने हालांकि कहा कि दूतावास को किसी की गिरफ्तारी के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है. नबी को विदेशी अधिनियम, 1946 के तहत गिरफ्तार किया गया है. खबर में कहा गया कि उसके खिलाफ मामला दर्ज कर उसे न्यायिक हिरासत पर जेल भेज दिया गया.

टिप्पणियां
कुलभूषण जाधव की गिरफ्तारी को लेकर भारत-पाक के रिश्तों में पहले से ही तनावपूर्ण हैं. ऐसे में एक और भारतीय नागरिक की गिरफ्तारी से रिश्ते और तल्ख होने की आशंका है. जाधव की गिरफ्तारी का मामला अंतरराष्ट्रीय कोर्ट पहुंच गया है. अंतरराष्ट्रीय कोर्ट ने अपने अंतरिम फैसले में जाधव की फांसी पर रोक लगा दी है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement