पाकिस्तान में कोविड-19 का कहर, सिंध प्रांत के गवर्नर कोरोना वायरस से हुए संक्रमित

पाकिस्तान के सिंध प्रांत के गवर्नर इमरान इस्माइल कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. इस्माइल प्रधानमंत्री इमरान खान के बेहद करीबी सहयोगी हैं.

पाकिस्तान में कोविड-19 का कहर, सिंध प्रांत के गवर्नर कोरोना वायरस से हुए संक्रमित

प्रतीकात्मक तस्वीर

कराची:

पाकिस्तान के सिंध प्रांत के गवर्नर इमरान इस्माइल कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. इस्माइल प्रधानमंत्री इमरान खान के बेहद करीबी सहयोगी हैं . सत्तारूढ़ पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के वरिष्ठ नेता इस्माइल ने कहा कि वह संक्रमण को मात देने के लिए तैयार हैं . उन्होंने एक ट्वीट में कहा, ‘‘मैं कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया हूं...अल्लाह हमें इस महामारी से लड़ने की ताकत दे. ''प्रधानमंत्री खान और उनकी पार्टी के कई अन्य वरिष्ठ नेताओं ने गर्वनर के जल्द ठीक होने की कामना की है . 
प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया, ‘‘कामना है कि गवर्नर इमरान इस्माइल जल्द ठीक हो जाएं. अल्लाह उन्हें इससे मुकाबला करने की ताकत प्रदान करे. ''गवर्नर इस्माइल ने ट्विटर पर हर किसी का शुक्रिया अदा किया .

उन्होंने कहा, ‘‘मैं जल्द ठीक होने की कामना व्यक्त करने के लिए कैबिनेट के सारे सदस्यों, दोस्तों, परिवार के लोगों का शुक्रिया अदा करता हूं. मेरी हालत ठीक है. ''गवर्नर इस्माइल फिलहाल पृथक-वास में हैं . संक्रमण की पुष्टि होने के पहले 10 दिन गवर्नर का काफी व्यस्त कार्यक्रम रहा था . इस दौरान वह कई लोगों से मिले थे और कई बैठकों में भी शामिल हुए थे . 
देश में कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आने वाले इस्माइल सबसे शीर्ष अधिकारी हैं . इससे पहले सिंध के शिक्षा मंत्री सईद गनी में भी संक्रमण की पुष्टि हुई थी, लेकिन वह ठीक हो चुके हैं . पाकिस्तान में कोरोना वायरस से 300 से ज्यादा लोगों की मौत हुई है. स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक 3233 लोग ठीक हो चुके हैं . मंत्रालय के मुताबिक देश में संक्रमण के अब तक 14079 मामले सामने आए हैं . 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com