NDTV Khabar

पाकिस्तान : सिलेक्शन के लिए रिश्वत की मांग, क्रिकेटर ने की आत्मदाह की कोशिश

लाहौर में युवा क्रिकेटर ने एक स्टेडियम में प्रथम श्रेणी मैच के दौरान मैदान में घुसकर अपने बदन पर पेट्रोल डालने की कोशिश की

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पाकिस्तान : सिलेक्शन के लिए रिश्वत की मांग, क्रिकेटर ने की आत्मदाह की कोशिश

प्रतीकात्मक फोटो.

खास बातें

  1. चयन प्रक्रिया के दौरान बार-बार खारिज कर दिए जाने से परेशान
  2. तेज गेंदबाजी करने वाले गुलाम हैदर अब्बास ने की जान देने की कोशिश
  3. अर्जी नहीं सुनी तो गद्दाफी स्टेडियम के द्वार पर खुदकुशी करने की धमकी
लाहौर: चयन प्रक्रिया के दौरान बार-बार खारिज कर दिए जाने से तंग आकर पाकिस्तान के एक युवा क्रिकेटर ने एक स्थानीय स्टेडियम में प्रथम श्रेणी मैच के दौरान आत्मदाह की कोशिश की. क्रिकेटर ने चयनकर्ताओं पर आरोप लगाया कि वे उसे एक मौका देने की बदले में रिश्वत की मांग कर रहे थे.

लाहौर सिटी क्रिकेट एसोसिएशन (एलसीसीए) मैदान में चल रहे एक मैच के दौरान दाएं हाथ से तेज गेंदबाजी करने वाले गुलाम हैदर अब्बास ने मैदान में घुसकर अपने बदन पर पेट्रोल डालने की कोशिश की.

यह भी पढ़ें : अनुंबध के उल्लंघन के मामले में पीसीबी ने उमर अकमल पर लगाया तीन मैचों के लिए प्रतिबंध

कायदे-आजम ट्रॉफी का मैच देख रहे कुछ चौकस लोगों ने तुरंत जाकर अब्बास को रोका और उन्होंने शोर मचाया, जिसके बाद एलसीसीए के लोगों ने उसे शांत कराया.

यह भी पढ़ें : 'झगड़े' का VIDEO आने के बाद बेन स्टोक्स के एशेज में खेलने पर संदेह

लाहौर एसोसिएशन के पूर्वी जोन से संबंध रखने वाले अब्बास ने कहा कि वह अधिकारियों के इन झूठे वादों से तंग आ चुका है कि उसे लाहौर टीम के लिए प्रथम श्रेणी क्रिकेट मैच खेलने का मौका मिलेगा. अब्बास ने चेताया कि यदि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने उसकी अर्जी नहीं सुनी तो वह गद्दाफी स्टेडियम के मुख्य द्वार पर आत्मदाह कर लेगा.

VIDEO : बुजुर्ग से हाथापाई

टिप्पणियां
उसने कहा कि यदि वह खुदकुशी कर लेता है तो एलसीसीए के प्रमुख को इसका जिम्मेदार माना जाना चाहिए, क्योंकि वे प्रतिभा के आधार पर खिलाड़ियों का चयन नहीं कर रहे.
(इनपुट भाषा से)

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement