NDTV Khabar

पाकिस्तान ने चीन के पांच इंजीनियरों और कर्मियों को निर्वासित किया

प्रोजेक्ट मैनेजर शू लिबिंग, प्रशासनिक अधिकारी तियान वेजुन, इंजीनियर वांग इफान, वित्तीय मामलों के प्रबंधक वांग इफान और फील्ड इंजीनियर तान यांग को वापस चीन भेजा गया है.

3 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
पाकिस्तान ने चीन के पांच इंजीनियरों और कर्मियों को निर्वासित किया

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

लाहौर:

पाकिस्तान ने चीन के पांच इंजीनियरों और कर्मियों को निर्वासित कर दिया है. ये लोग गोजरा - खानेवाल मार्ग के एक हिस्से के निर्माण कार्य में लगे थे और इन पर पंजाब प्रांत में सुरक्षा बलों के साथ झड़प के आरोप हैं. प्रोजेक्ट मैनेजर शू लिबिंग, प्रशासनिक अधिकारी तियान वेजुन, इंजीनियर वांग इफान, वित्तीय मामलों के प्रबंधक वांग इफान और फील्ड इंजीनियर तान यांग को वापस चीन भेजा गया है. खानेवाल के जिला पुलिस अधिकारी रिजवान उमर गोंदल ने बताया, ‘दिनपुर से खानेवाल पंजाब तक गोजरा - खानेवाल मोटरवे के 126 किलोमीटर लंबे खंड पर निर्माण कार्य में शामिल पांच चीनी इंजीनियरों और श्रमिकों को वापस चीन भेज दिया गया है. पुलिस उन्हें लेकर लाहौर आई थी जिसके बाद मंगलवार को उन्हें बीजिंग निर्वासित कर दिया गया.’ 

टिप्पणियां

VIDEO : तानाशाह किम के मन में क्या है?


(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement