NDTV Khabar

पाकिस्तान : सेना के राष्ट्रीय मुख्यालय के पास पत्रकार को गोली मार मौत के घाट उतारा

पाकिस्तान के रावलपिंडी के एक उच्च सुरक्षा वाले इलाके में अज्ञात हमलावरों ने एक पत्रकार की गोली मारकर हत्या कर दी.

2 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
पाकिस्तान : सेना के राष्ट्रीय मुख्यालय के पास पत्रकार को गोली मार मौत के घाट उतारा

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

इस्लामाबाद:

पाकिस्ता में 'उच्च सुरक्षा इलाके' में अज्ञात हमलावरों द्वारा एक पत्रकार की हत्या होने के बाद वहां कि सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल उठने लगे हैं. पाकिस्तान के रावलपिंडी के एक उच्च सुरक्षा वाले इलाके में अज्ञात हमलावरों ने एक पत्रकार की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने कहा कि 40 साल के अंजुम मुनीर राजा गुरूवार देर रात को मोटरसाइकिल से घर लौट रहे थे जब मोटरसाइकिल सवार हमलावरों ने उनका पीछा किया और फिर उनपर गोलीबारी की. डॉन न्यूज की खबर के अनुसार घटना बैंक रोड पर हुई जो पाकिस्तानी सेना के राष्ट्रीय मुख्यालय से कुछ ही मिनट की दूरी पर है.

टिप्पणियां

राजा के सिर, गर्दन और धड़ में छह गोलियां मारी गईं जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद हमलावर फरार हो गए. राजा के रिश्तेदार तारिक महमूद ने कहा कि राजा का एक पांच साल का बेटा है और वह सुबह में एक स्कूल में पढ़ाते थे तथा शाम को इस्लामाबाद के एक उर्दू अखबार में सब-एडिटर के रूप में काम करते थे.

यह भी पढ़ें : पाकिस्तान के 2 सैनिकों की मौत के बाद नियंत्रण रेखा पर भारी गोलीबारी

महमूद ने कहा कि राजा की किसी से निजी रंजिश नहीं थी और इस तरह के ‘उच्च सुरक्षा वाले’ इलाके में हत्या होने पर हैरानी जताई. खबर के मुताबिक पत्रकार समुदाय ने हत्या की निंदा करते हुए हमलावरों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की. उन्होंने सभी पत्रकारों के लिए सुरक्षा की भी मांग की और राजा के हत्यारों को जल्द गिरफ्तार ना किए जाने पर विरोध प्रदर्शन की धमकी दी.


VIDEO : नियंत्रण रेखा पर स्थित गांवों में भारी तोपखाने से गोलीबारी कर रहा पाकिस्‍तान


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement