NDTV Khabar

पीएम इमरान खान ने ट्विटर पर इस शख्स को किया अनफॉलो तो मचा बवाल

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने इस सेंसरशिप के खिलाफ आवाज उठाने वाले वरिष्ठ पत्रकार हामिद मीर को ट्विटर पर अनफॉलो कर दिया है. 'रोजनामा पाकिस्तान' की रिपोर्ट के अनुसार, इमरान के इस कदम की सोशल मीडिया पर आलोचना हुई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पीएम इमरान खान ने ट्विटर पर इस शख्स को किया अनफॉलो तो मचा बवाल

इमरान ने पत्रकार हामिद मीर को अनफॉलो किया

इस्लामाबाद:

एक ऐसे समय में जब पाकिस्तान में मीडिया सेंसरशिप के आरोप लग रहे हैं, पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने इस सेंसरशिप के खिलाफ आवाज उठाने वाले वरिष्ठ पत्रकार हामिद मीर को ट्विटर पर अनफॉलो कर दिया है. 'रोजनामा पाकिस्तान' की रिपोर्ट के अनुसार, इमरान के इस कदम की सोशल मीडिया पर आलोचना हुई है.

नदी में बहती दिखी 5 मंजिल की बिल्डिंग, VIDEO देख लोगों के उड़े होश, बोले - ये कैसे मुमकिन है?

रिपोर्ट में कहा गया है कि ट्विटर पर इमरान के एक करोड़ से अधिक फॉलोअर हैं. इस मामले में वह विश्व के कुछ चुनिंदा शासकों की सूची में शामिल हैं. खुद इमरान 19 लोगों को ही फॉलो करते हैं जिनमें से एक हामिद मीर भी हुआ करते थे. इमरान जिन्हें फॉलो करते हैं, उनमें मीर एकमात्र पत्रकार हुआ करते थे. लेकिन, अब इमरान ने उन्हें अनफॉलो कर दिया है और अब वह जिन्हें फॉलो करते हैं, उनमें एक भी पत्रकार नहीं है.

पाकिस्तानी बलों ने दागी गोलियां, भारतीय की मौत, भारत ने जारी किया कड़ा संदेश


हामिद मीर ने इसे सकारात्मक रूप से लेते हुए कहा, "किसी पत्रकार के लिए यह गर्व की बात है कि एक राजनेता जब विपक्ष में हो तो उसे फॉलो करे और सत्ता में आने के बाद उसे (पत्रकार को) अनफॉलो कर दे. मैं कहता हूं कि (पाकिस्तान में) मीडिया पर पाबंदियां हैं लेकिन वह (इमरान) इसे नहीं मानते."

इनपुट-आईएएनएस

टिप्पणियां

VIDEO: इमरान खान ने ट्वीट कर कहा- पीएम मोदी ने दी बधाई



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement