Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

पाक PM इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने जीता मानहानी का मुकदमा, UK की अदालत में चल रहा था मामला

इस मामले में निजी चैनल ने भी रेहम खान से माफी मांगी है. बता दें कि पिछले साल जून में पाकिस्तान के निजी चैनल पर बहस के दौरान पाकिस्तान के मंत्री शेख राशिद ने टिप्पणी की थी. जिसे बाद में रहमान बेहद आपत्तिजनक बताया था. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पाक PM इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने जीता मानहानी का मुकदमा, UK की अदालत में चल रहा था मामला

रेहम खान ने जीता मानहानी का मुकदमा

नई दिल्ली:

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान को मानहानी मामले में जीत हासिल हुई है. उनका यह मामला UK की हाईकोर्ट में चल रहा था. रेहम खान ने पाकिस्तान के एक मंत्री द्वारा न्यूज शो में उनपर आपत्तिजनक बयान दिया था. इस मामले में निजी चैनल ने भी रेहम खान से माफी मांगी है. बता दें कि पिछले साल जून में पाकिस्तान के निजी चैनल पर बहस के दौरान पाकिस्तान के मंत्री शेख राशिद ने टिप्पणी की थी. जिसे बाद में रहमान बेहद आपत्तिजनक बताया था. 

पाकिस्‍तान के पूर्व कप्‍तान और राजनेता इमरान खान ने तीसरी बार शादी की!

उनके द्वारा लगाए गए सबसे गंभीर आरोप यह दावा करना था कि हमारे मुवक्किल ने अपने पूर्व पति की राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों, पाकिस्तान मुस्लिम लीग के साथ मिलीभगत की, और बदले में या उसके नेता, मिस्टर शहबाज़ शरीफ़ की ओर से पर्याप्त भुगतान स्वीकार किया. इसके लिए उन्होंने अपने पर किताब लिखने की बात कही थी. ऐसा कहना है रेहम खान के वकील एलेक्स का. एलेक्स ने कहा कि दुनिया टीवी ने अब हमारे ग्राहक के लिए एक पूर्ण और असमान सार्वजनिक माफी मांगी है और यह स्वीकार किया है कि उसे शहबाज़ शरीफ या पाकिस्तान मुस्लिम लीग में अपनी पुस्तक के लिए कभी भी कोई भुगतान नहीं मिला है. दुनिया टीवी ने हमारे ग्राहक के बारे में इन झूठे आरोपों को नहीं दोहराने का भरोसा भी दिया है.


मैंने शादी की सालगिरह का उपहार मांगा था, उन्होंने मुझे तलाक दे दिया : इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम

बता दें कि कुछ साल पहले ही रेहम खान का एक बयान आया था. जिसमें उन्होंने कहा था कि मैंने इमरान खान से पिछले साल उन्होंने शादी की सालगिरह का उपहार मांगा था, लेकिन उन्होंने तलाक दे दिया. रेहम ने जियो न्यूज से कहा था कि मैंने पिछले साल 31 अक्टूबर को मजाक में कहा था कि वह शादी की सालगिरह से पहले उपहार चाहती हैं, लेकिन उन्होंने (इमरान ने) मुझे तलाक दे दिया. पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के अध्यक्ष पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा था कि हम प्रार्थना करें कि वह पाकिस्तान के साथ ऐसा कुछ न कर बैठें.

टिप्पणियां

पाकिस्‍तान के पूर्व क्रिकेटर और राजनेता इमरान खान ने लगाई शादी की हैट्रिक!

इमरान खान ने 2 नवंबर को इस्लामाबाद बंद रखने का अपना निश्चय दोहराया और देशभर के अपने सभी पार्टी कार्यकर्ताओं को किसी भी कीमत पर इस बंद से पहले उनके निवास पर पहुंचने का निर्देश दिया था. टीवी पत्रकार रेहम के साथ इमरान खान की शादी महज 10 महीने में ही टूट गई. पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के अध्यक्ष इमरान और रेहम ने परस्पर सहमति से एक-दूसरे को तलाक दिया था.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... डीसीपी सर बेहोश पड़े थे...कांस्टेबल रतनलाल भी साथ में थे, सामने हथियारों के साथ भीड़,सोचा फायरिंग कर दूं : IPS अनुज कुमार

Advertisement