NDTV Khabar

जानें लता मंगेश्कर ने क्यों की एक पाकिस्तानी ऑटो रिक्शा चालक की तारीफ

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जानें लता मंगेश्कर ने क्यों की एक पाकिस्तानी ऑटो रिक्शा चालक की तारीफ

स्वर साम्राज्ञी लता मंगेश्कर (फाइल फोटो)

कराची:

स्वर साम्राज्ञी लता मंगेश्कर ने कराची में एक ऑटो रिक्शा चालक से बड़े गुलाम अली खां की शैली में 'ठुमरी' का विशुद्ध रूप सुनकर उसकी प्रशंसा की। वह खुशी से फूले नहीं समा रहा। ऑटो रिक्शा चालक मास्टर असलम की गाई ठुमरी सोशल मीडिया पर वाइरल हो गई। कई लोग यह जानकर हैरान थे कि गुलिस्तान-ए-जौहर के 'परफ्यूम चौक' का निवासी यह गायक कराची में ऑटो रिक्शा चलाता है।

समाचारपत्र 'डॉन' में मंगलवार को आई खबर के मुताबिक, सोशल मीडिया पर क्लिप अपलोड किए जाने के कुछ घंटों बाद ही लता मंगेश्कर ने उसे अपने फेसबुक पन्ने पर साझा कर लिया। लता ने साथ ही लिखा कि ऐसे कलाकारों को रिक्शा चलाने की जगह किसी मंच पर माइक्रोफोन के सामने खड़े होकर गाना चाहिए।

लता मंगेश्कर से तारीफ पाकर बेहद खुश है असलम
समाचारपत्र के मुताबिक, 'लताजी से प्रशंसा कोई छोटी बात नहीं है। यह किसी की प्रतिभा को स्पष्ट मान्यता दिया जाना है।' मास्टर असलम अपनी तारीफ से बेहद खुश हैं।


टिप्पणियां

डॉन के मुताबिक, असलम ने कहा, 'मैंने जब इसके बारे में सुना, मेरी आंखों में आंसू आ गए। मैं उनका आभार कैसे प्रकट करूं। वह एक दिग्गज कलाकार हैं, गायन की देवी हैं और मैं केवल एक शौकिया गायक हूं। उनके सामने मैं धूल का एक कण भी नहीं हूं।'


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement