NDTV Khabar

मौलवी पर बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने घटना की जानकारी मिलने के तुरंत बाद ही आरोपी मौलवी को गिरफ्तार कर लिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मौलवी पर बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली:

पाकिस्तान के रावलपिंडी से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई हैं. यहां  की एक मस्जिद में काम करने वाले मौलवी ने एक बच्ची के साथ दुष्कर्म किया है. पुलिस के अनुसार बच्ची मदरसे में ही पढ़ती थी. पुलिस ने घटना की जानकारी मिलने के तुरंत बाद ही आरोपी मौलवी को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल मौलवी का डीएनए टेस्ट कराया जा रहा है ताकि यह पक्के तौर साबित किया जा सके कि आरोपी ने बच्ची के साथ रेप किया है. 

महज 4 दिन की सुनवाई के बाद पाकिस्तान में सीरियल किलर को बच्ची से बलात्कार, हत्या के मामले में फांसी

गौरतलब है कि इस तरह की यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में 8 साल की एक बच्ची से रेप के बाद उसे जिंदा जला दिया गया था. इस घटना के बाद प्रांत में प्रदर्शन शुरू हो गए. लाहौर से करीब 200 किलोमीटर दूर साहीवाल जिले के चिचावतनी में इस नृशंस घटना के विरोध में बड़ी संख्या में लोग सड़कों पर उतर आये और उन्होंने मुख्य जीटी रोड घंटों तक जाम कर दिया था. जब पुलिस ने उन्हें आश्वासन दिया कि उसने एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया है तब प्रदर्शनकारी वहां से हट गए थे.


यह भी पढ़ें : महज 4 दिन में सीरियल किलर को बच्ची से बलात्कार, हत्या के मामले में फांसी

टिप्पणियां

पुलिस के अनुसार चिचावतनी के सरकारी बालिका उच्च विद्यालय की कक्षा दूसरी की छात्रा रविवार को कुछ सामान खरीदने गयी थी, लेकिन वह घर नहीं लौटी. जब उसके परिवार और पड़ोसियों ने ढूंढ़ा तो वह एक सुनसान गली में बेहोश और जली हुई हालत में मिली. उसके पूरे शरीर पर जलने के निशान थे. उसे तहसील मुख्यालय अस्पताल ले जाया गया जहां से लाहौर के जिन्ना अस्पताल रेफर कर दिया गया.

VIDEO : महिलाओं के खिलाफ हिंसा पर लगाम नहीं



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement