NDTV Khabar

वाघा बॉर्डर पर इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने दिखाया अपना असली 'रंग', हरकत पर BSF ने जताई आपत्ति

एक बार फिर से पाकिस्तानी क्रिकेटर का घिनौना चेहरा सामने आया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
वाघा बॉर्डर पर इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने दिखाया अपना असली 'रंग', हरकत पर BSF ने जताई आपत्ति

वाघा बॉर्डर पर शर्मनाक हरकत करते पाक क्रिकेटर हसन अली

नई दिल्ली:

एक बार फिर से पाकिस्तानी क्रिकेटर का घिनौना चेहरा सामने आया है. पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली ने वाघा बार्डर पर आपत्तिजनक हरक़त की है. जिस समय परेड चल रहा था, उस समय पाकिस्तान के तेज़ गेंदबाज हसन बार्डर के पास आकर उन्होंने उकसावे वाली भाव भंगिमाएं दिखाई.  हालांकि, भारत ने इस हरकत पर अपनी आपत्ति दर्ज कराई है.

वाघा बार्डर पर रोज परेड और सलामी के बाद दोनों देशों के झंडे के उतारने का कार्यक्रम होता है. शनिवार को जब ये चल रहा था तो हसन अली आगे बढ़े और ज़ीरो लाइन के पास जाकर उन्होंने आपत्तिजनक और भड़काऊ हरक़त की और फिर लौट गए. 

सरफराज अहमद का बड़ा बयान, पाकिस्‍तान की गेंदबाजी को दुनिया में सर्वश्रेष्‍ठ बताया

इस पूरे वाकये में हैरान करने वाली बात है कि कि पाकिस्तान की ओर से क्रिकेटर भड़काऊ, उकसावे वाली हरकत कर रहे थे, मगर पाकिस्तानी सेना ने उन्हें रोकना तक मुनासिब नहीं समझा. हालांकि क्रिकेट के जानकार इसे हसन अली का वो विक्टरी स्टेप बता रहे हैं जो वो कोई विकेट चटखाने के बाद करते हैं.


टिप्पणियां

पाकिस्‍तानी गेंदबाज हसन अली के यॉर्कर पर गिरने के बावजूद डेरेन सैमी ने दी इस अंदाज में प्रतिक्रिया..VIDEO

लेकिन सवाल है कि ये कोई क्रिकेट का मैदान नहीं, जहां वे अपनी करतब दिखाएं. परेड का अपना प्रोटोकॉल होता है. ऐसे में हसन अली की इस हरक़त को लेकर बीएसएएफ ने पाकिस्तान रेंजर्स के सामने अपनी शिकायत दर्ज करा दी है.



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement