लाहौर : प्रेम प्रस्ताव ठुकराया तो युवती ने प्रेमी को गोली मारी

खास बातें

  • पाकिस्तान के पूर्वी शहर में एक 20-वर्षीय युवती ने अपने प्रेमी द्वारा शादी से इनकार किए जाने के बाद उस पर गोली चला दी, जिससे तीन व्यक्ति घायल हो गए।
लाहौर:

पाकिस्तान के पूर्वी शहर में एक 20-वर्षीय युवती ने अपने प्रेमी द्वारा शादी से इनकार किए जाने के बाद उस पर गोली चला दी, जिससे तीन व्यक्ति घायल हो गए।

पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि लाहौर के सांदा इलाके में एक फैक्टरी में काम करने वाली आसिया का अपने ही एक साथी कामगार 22-वर्षीय मोहम्मद फैजल से प्रेम संबंध था। उनके बीच प्रेम संबंध करीब दो साल से था, लेकिन हाल के दिनों में फैजल ने उसे नजरअंदाज करना शुरू कर दिया था।

आसिया ने पुलिस को बताया, फैजल ने मुझसे निकाह करने का वादा किया था, लेकिन उसने मेरी ओर देखना बंद कर दिया। उसने कहा, जब कुछ दिन पहले उसने मुझे बताया कि वह किसी ओर लड़की से शादी करने जा रहा है, तो मैं परेशान हो गई। गुरुवार को आसिया ने कहीं से किसी तरह एक बंदूक तथा कुछ गोलियां जुटाईं और फैक्टरी के बाहर फैजल तथा उसके दोस्त मोहम्मद शकीर पर गोली चला दी।

गोलीबारी में दोनों के साथ ही एक राहगीर भी घायल हो गया। आसिया ने भागने का प्रयास किया, लेकिन राहगीरों ने उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। घायल फैजल तथा शकीर को मायो अस्पताल ले जाया गया है, जहां डॉक्टरों ने फैजल की हालत गंभीर बताई है।

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com