NDTV Khabar

गर्दन तक पानी में डूबकर पाकिस्तानी रिपोर्टर ने ऐसे बताया बाढ़ का हाल, Video हो गया वायरल

41 सेकेंड के इस वीडियो में अज़ादर हुसैन पाकिस्तान के कोट चट्टा क्षेत्र में आई बाढ़ के बारे में बता रहा है. यूरो न्यूज़ के मुताबिक इस वीडियो में ये रिपोर्टर लगातार 6 दिन से हो बारिश के बाद इस क्षेत्र में हुए नुकसान के बारे में दर्शकों को दिखा रहा है. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गर्दन तक पानी में डूबकर पाकिस्तानी रिपोर्टर ने ऐसे बताया बाढ़ का हाल, Video हो गया वायरल

पाकिस्तानी रिपोर्टर की ये VIRAL VIDEO देख, आ जाएगी बजरंगी भाईजान के 'चांद नवाब' की याद

पाकिस्तान:

एक पाकिस्तानी रिपोर्टर की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस वायरल वीडियो में ये रिपोर्टर खुद गर्दन तक पानी में डूबकर बाढ़ के बारे में अपने दर्शकों को बता रहा है. इस रिपोर्टर का नाम है अज़ादर हुसैन, जो जीटीवी (GTV) चैनल के लिए काम करता है. आप भी देखिए ये वायरल वीडियो...

41 सेकेंड के इस वीडियो में अज़ादर हुसैन पाकिस्तान के कोट चट्टा क्षेत्र में आई बाढ़ के बारे में बता रहा है. यूरो न्यूज़ के मुताबिक इस वीडियो में ये रिपोर्टर लगातार 6 दिन से हो रही बारिश के बाद इस क्षेत्र में हुए नुकसान के बारे में दर्शकों को दिखा रहा है. 

ये वीडियो जीटीवी के यूट्यूब चैनल पर 25 जुलाई को शेयर किया गया, जिसे अभी तक ढेड़ लाख ये ज्यादा बार देखा जा चुका है. 


सोशल मीडिया पर इस वायरल वीडियो को देख लोग अज़ादर हुसैन की तारिफ करते नहीं थक रहे हैं. किसी का कहना है कि इस रिपोर्टिंग के बाद अब इसे सैलरी में बढ़त मिलनी चाहिए तो किसी का कहना है कि इसकी मेहनत को सलाम...


इससे पहले भी पाकिस्तान के एक रिपोर्टर की वीडियो इतनी वायरल हुई थी कि खुद बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने उस सीन को अपनी फिल्म बजरंगी भाईजान में फिल्माया था. इस सीन को एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने परफॉर्म किया था, यही बजरंगी भाईजान में पाकिस्तान के रिपोर्टर चांद नवाब बने थे. 

टिप्पणियां



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement